नशा मुक्त खेल संस्कृति को लेकर रिजिजू-शेट्टी का बड़ा बयान, कही ऐसी बात

Daily news network Posted: 2020-01-14 19:10:21 IST Updated: 2020-01-14 19:10:21 IST
नशा मुक्त खेल संस्कृति को लेकर रिजिजू-शेट्टी का बड़ा बयान, कही ऐसी बात
  • केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने खिलाडिय़ों से नशा मुक्त खेल संस्कृति विकसीत करने की अपील की है।

गुवाहाटी।

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने खिलाडिय़ों से नशा मुक्त खेल संस्कृति विकसीत करने की अपील की है।


 

 रिजिजू और राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) का ब्रांड एम्बेसेडर शेट्टी ने खेलो इंडिया में भाग ले रहे खिलाडिय़ों से प्रतिबंधित दवाओं से दूर रहने का अनुरोध किया है।


 

नेता और अभिनेता, दोनों ने खिलाडिय़ों को प्रतिबंधित दवाओं से दूर रहने का संदेश देने के लिए मंगलवार को एक फुटबाल मैच भी खेला।


 

 रिजिजू ने कहा, 'हर कोई देख सकता है कि गुवाहाटी में कितने अच्छे तरीक से खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन हो रहा है। नशा मुक्त खेलों से दूर रहने का संदेश देने के लिए शेट्टी को नाडा का ब्रांड एम्बेसेडर चुना गया है। मैं सभी माता-पिता और कोचों को यह बताना चाहता हूं कि उन्हें यह सुनिश्वित करना चाहिए कि सभी एथलीट नशा मुक्त खेलो से दूर रहें। सभी एथलीटों को इन सब चीजों से दूर रहकर चैंपियन बनना चाहिए। हम उन्हें सहयोग देने के लिए तैयार हैं।'


 

 इस अवसर पर अभिनेता शेट्टी ने कहा, 'यह देखना अविश्वसनीय है कि ये बच्चे खुद को कल का स्टार मानते हैं। उन्हें प्रोत्साहित करने की जरूरत है। आज स्टेडियम एथलीटों से भरा हुआ है और यह देखकर अच्छा लगता है।'