पूर्वोत्तर के मुक्केबाजों ने दिखाया अपना दम, विजेताओं की लिस्ट में रहे शामिल

Daily news network Posted: 2019-09-11 13:19:46 IST Updated: 2019-09-11 13:22:18 IST
पूर्वोत्तर के मुक्केबाजों ने दिखाया अपना दम, विजेताओं की लिस्ट में रहे शामिल
  • पंजाब और हरियाणा की मुक्केबाजों ने तीसरी जूनियर महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के पहले दौर में प्रतियोगिता के तीसरे दिन यहां दमदार प्रदर्शन किया।

पंजाब और हरियाणा की मुक्केबाजों ने तीसरी जूनियर महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के पहले दौर में प्रतियोगिता के तीसरे दिन यहां दमदार प्रदर्शन किया। हरियाणा की प्रीति दाहिया (60 किग्रा) और पंजाब की गगनदीप कौर (57 किग्रा) क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की करने वाले मुक्केबाजों में शामिल रहे।

 

 

 


सर्बिया के व्रबस में तीसरे नेशन कप में स्वर्ण पदक जीतने के एक महीने के बाद प्रीति के सामने मिजोरम की लाल रेमसांगी की चुनौती लेकिन यह मुकाबला रद्द हो गया। प्रतियोगिता के तीसरे दिन क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले हरियाणा की अन्य मुक्केबाजों में कीर्ति (57 किग्रा), लशु यादव (66 किग्रा), कोमल (80 किग्रा), खुशी (63 किग्रा), स्नेहा (70 किग्रा) शामिल है। गगनदीप ने कर्नाटक की शिवनी प्रकाश को 5-0 से शिकस्त देकर अंतिम आठ का टिकट कटाया। उनके अलावा राज्य की विशाखा (63 किग्रा), अंजलि (70 किग्रा), खुशी (75 किग्रा) भी क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की।

 

 

 


चंडीगढ़ की हरनूर कौर (63 किग्रा) और दिया नेगी (60 किग्रा) भी अंतिम आठ में जगह बनाने में सफल रहे। आंध्र प्रदेश की पेद्दादा काव्य (57 किग्रा) और गंगुला श्री हरिका (60 किग्रा) ने भी जीत के साथ क्वार्टर फाइनल का टिकट कटाया। पूर्वोत्तर के मुक्केबाजों ने पहले दौर में अपना दमखम दिखाया।

 

 

 


मिजोरम की नओम चिंगसंन्यामी (57 किग्र्रा), मणिपुर की हुदिरोम अम्बेशोरी देवी (57 किग्रा) और तिंगमेलल्हिंग चोंगलोई (63 किग्रा), असम की गिटिमोनी बोरा (75 किग्रा) और अरुणाचल प्रदेश के तेरसिंग लहामू (66 किग्रा) भी पहले दौर के विजेताओं में शामिल रहे।