ISL में अगले दौर में पहुंची पूर्वोत्तर की टीमें, आज होगा नेरोका और केरला ब्लास्टर्स के बीच मुकाबला

Daily news network Posted: 2018-04-06 12:26:04 IST Updated: 2018-04-06 12:26:04 IST
ISL में अगले दौर में पहुंची पूर्वोत्तर की टीमें, आज होगा नेरोका और केरला ब्लास्टर्स के बीच मुकाबला
  • इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में जीत के साथ पूर्वोत्तर की दो टीमें पहले ही अगले दौर में पहुंच चुकी हैं और आज सुपर कप के राउंड 16 के मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में जीत के साथ पूर्वोत्तर की दो टीमें पहले ही अगले दौर में पहुंच चुकी हैं और आज सुपर कप के राउंड 16 के मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स और नेरोका एफसी के बीच मुकाबला होगा। केरला ब्लास्टर्स के कोच डेविड जेम्स नेरोका एफसी के खिलाफ एक कड़े मैच की उम्मीद कर रहे हैं।

 

 


 

 मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में नेरोका एफसी के कोच गिफ्त राइखान ने कहा कि पूर्वोत्तर की दो टीमें अगले दौर में पहले ही पहुंच चुकी हैं और उनकी टीम अगले दौर में पहुंचने के लिए तैयार है। राइखान ने कहा, पूर्वोत्तर भारत में फुटबाल लगातार आगे बढ़ रहा है। आईजोल एफसी एवं शिलांग लाजोंग पहले ही अगले दौर के लिए क्वालीफाई कर लिया है और हमें उनका अनुकरण करना है। हम केरला ब्लास्टर्स से भिड़ने का नहीं बल्कि अगले दौर में पहुंचने का दबाव महसूस कर रहे हैं। राइखान ने कहा, हम जीत दर्ज करने के लिए पिच अपने अपनी पूरी जान लगा देंगे। हम आई-लीग में मणिपुर के एकमात्र क्लब हैं और मैच जीतने के लिए तैयार हैं।

 


 

 

 तो वहीं दूसरी तरफ डेविड जेम्स ने कहा, आई-लीग में दूसरे पायदान पर रहने वाली नेरोका एफसी के खिलाफ कड़ा मुकाबला होने वाला है। हमने क्वालीफायर और राउंड ऑफ 16 में कुछ शानदार मुकाबले देखे हैं। हम शुक्रवार को भी उसी तरह के मैच की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन अपने यहां जीतने आए हैं ओर उसे पूरा करने के लिए हम अपना 100 प्रतिशत देंगे।  हम टूर्नामेंट में बने रहना चाहते हैं और देखते हैं, हम कहां तक जा सकते हैं।

 


 

 

 इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, 2014 में जब मैं पहली बार भारत आया था, तब से अभी तक भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन में निखार आया है। आईएसएल और आई-लीग आगे बढ़े हैं। हमने कल भारतीय खिलाड़ियों का प्रभाव देखा और मुझे यह सब देखकर आश्चर्य नहीं हुआ। इस मैच के जरिए दोनों टीमें एक दूसरे को टेस्ट कर सकती हैं।