विजय हजारे ट्रॉफी: मैच का लुत्फ उठाएंगे BCCI अध्यक्ष, खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी निगाहें

Daily news network Posted: 2019-10-07 09:18:48 IST Updated: 2019-10-07 09:24:22 IST
विजय हजारे ट्रॉफी: मैच का लुत्फ उठाएंगे BCCI अध्यक्ष, खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी निगाहें
  • विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के मैचों का निरीक्षण करने के लिए बीसीसीआइ अध्यक्ष सीके खन्ना आज देहरादून पहुंचेंगे।

ईटानगर

विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के मैचों का निरीक्षण करने के लिए बीसीसीआइ अध्यक्ष सीके खन्ना आज देहरादून पहुंचेंगे। दून में आज तीन मैदानों पर मैच खेले जाने हैं, ऐसे में खन्ना तीनों मैदानों का रुख कर सकते हैं।

 


 आपको बता दें कि देहरादून में विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के मुकाबले खेले जा रहें हैं। जिस पर नजर बनाने के लिए बीसीसीआइ के अध्यक्ष सीके खन्ना सोमवार को देहरादून का एक दिवसीय दौरा कर रहे हैं। अचानक सीके खन्ना के देहरादून दौरे से कई अनुमान लगाए जा रहे हैं। सीके खन्ना के इस दौरे को खिलाड़ियों के प्रदर्शन के साथ देहरादून के मैदानों की स्थिति का जायजा भी लेने से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

 

 

 


बीसीसीआइ ने सीएयू को अंडर-23 टूर्नामेंट के नॉक आउट मुकाबलों की मेजबानी का जिम्मा सौंपा हैं। सूत्रों के मुताबिक आगे भी सीएयू को कुछ बड़े टूर्नामेंट के मैचों की मेजबानी का जिम्मा मिल सकता है। सीके खन्ना के दौरे के बाद इस पर स्थिति स्पष्ट हो सकती है।

 

 



बीसीसीआइ अध्यक्ष सीके खन्ना सोमवार को तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में उत्तराखंड और अरुणाचल प्रदेश के बीच होने वाले मैच का लुत्फ उठाएंगे। इसके अलावा अन्य मैदानों पर भी जाने की बात सामने आ रही हैं। विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में उत्तराखंड समेत 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। प्लेट ग्रुप में सभी टीमें नई हैं, सभी टीमों में कई युवा प्रतिभाएं हैं। जिन पर नजर रखने के लिए सीके खन्ना आज देहरादून पहुंच रहें हैं।

 

 


आज के मुकाबले


  •  असम बनाम मणिपुर, अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी
  •  पुदुचेरी बनाम चंडीगढ़, कसिगा स्कूल