फुटबाॅल चैंपियनशिप के फाइनल में असम ने तमिलनाडु को दी मात

Daily news network Posted: 2018-05-14 08:40:22 IST Updated: 2018-05-14 11:00:31 IST
 फुटबाॅल चैंपियनशिप के फाइनल में असम ने तमिलनाडु को दी मात
  • राष्ट्रीय मिनी फुटबाॅल चैंपियनशिप के फाइनल मैच अंडर-19 में असम ने तमिलनाडु को 2-0 से हरा दिया। लेकिन अंडर 16 में खिलाड़ियों का जलवा नहीं चला

राष्ट्रीय मिनी फुटबाॅल चैंपियनशिप के फाइनल मैच अंडर-19 में असम ने तमिलनाडु को 2-0 से हरा दिया, लेकिन अंडर 16 में खिलाड़ियों का जलवा नहीं चला और गोवा ने असम को 1-0 से परास्त कर विजेता होने का गौरव प्राप्त कर चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया।

 

 



सेंट जेवियर्स स्कूल धरहरा में चल रहे फुटबाॅल मैच का शुभारंभ एएसएम पब्लिक कान्वेंट के प्रबंधक आनंद ¨सह, आरके मिशन स्कूल के प्रबंधक हर्ष श्रीवास्तव, देवस्थली विद्यापीठ के प्रधानाचार्य पीसी श्रीवास्तव व सेंट जेवियर्स स्कूल बिल्थरारोड के प्रधानाचार्य जेआर मिश्र ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। साथ ही अतिथिगणों ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफी प्रदान की।

 

 


 इस मौके पर इंडियन मिनी फुटबाल एसोसिएशन के महासचिव वसीउल्लाह खान, इमरान लारी, तौसिफ लारी, डा.लतीफुर्रहमान, सेंट जेवियर्स स्कूल के प्रबंध निदेशक डा.अभिनव नाथ तिवारी आदि मौजूद थे। विजेता टीम को प्राइज मनी 21 हजार तथा उपविजेता टीमों को 11 हजार रुपये प्रदान किया गया। कार्यक्रम का संचालन अरविंद सिंह ने किया।