देश के लिए गोल्ड जीतने वाली बेटी के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार करने जा रहे हैं ऐसा काम

Daily news network Posted: 2018-07-29 13:15:54 IST Updated: 2018-07-29 18:28:13 IST

मुंबई

असम की गोल्डन गर्ल हिमा को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बॉयोपिक बनाना चाहते हैं। बता दें कि हिमा ने हाल ही में आईएएएफ की अंडर-20 चैंपियनशिप में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीत इतिहास रचा था। वह आईएएएफ टूर्नमेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली महिला धावक बनी थीं। अक्षय इस समय अपनी नई फिल्म ‘गोल्ड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी आने वाली यह फिल्म खेल पर आधारित है। 

 



 

अक्षय एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे, जो अगले महीने से शुरू हो रहे एशियाई खेलों में जाने वाले भारतीय दल को शुभकामनाएं देने के लिए आयोजित किया गया था। मीडिया से बात करते हुए इस अभिनेता ने कहा, मैं हीमा दास पर बायॉपिक बनाना चाहता हूं, क्योंकि वो एक ट्रैक रनर हैं।  उन्होंने कहा, उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है, वह काफी कम लोगों को मिलता है। किसी खिलाड़ी का भारत के अंदरूनी हिस्से से आना और ट्रैक पर स्वर्ण पदक जीतना असल में अविश्वसनिय सा लगता है।

 




राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा, जब ट्रैक स्पर्धाओं की बात आती है तो भारत थोड़ा कमजोर सा लगता है। मुझे लगता है कि हमें इसे आगे बढ़ाना चाहिए और विश्व को दिखाना चाहिए की हमारे पास काफी प्रतिभा है।अक्षय से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि फिल्म खेल के प्रति दर्शकों की मानसिकता को बदल सकती है तो उन्होंने कहा, मुझे गोल्ड की कहानी पसंद है जो जल्द ही आने वाली है। मुझे लगा था कि यह कहानी बताने लायक है। उन्होंने कहा, यह बेहद रोचक और असल कहानी है। हमारे लोगों ने कई अच्छे परिणाम हासिल किए हैं, लेकिन वह सार्वजनिक नहीं हैं।