त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब के खिलाफ भद्दे कमेंट करने वाला गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-03-31 10:49:47 IST Updated: 2018-03-31 10:49:47 IST
त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब के खिलाफ भद्दे कमेंट करने वाला गिरफ्तार
  • फेसबुक पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अगरतला।

फेसबुक पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। त्रिपुरा पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। युवक ने मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब की तस्वीर का अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर दुरुपयोग किया। साथ ही आपत्तिजनक कमेंट्स किए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने हुसैन कमाल नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

 

अधिकारी ने बताया कि हुसैन मुख्यमंत्री की छवि को खराब करने के लिए पिछले कुछ दिनों से पॉलिटिकल कमेंट्स कर रहा था। त्रिपुरा पुलिस ने हाल ही में साइबर क्राइम विंग को मजबूत किया है और प्रशिक्षित अधिकारियों को नियुक्त किया है। आपको बता दें कि त्रिपुरा में साइबर क्राइम बढ़ता जा रहा है। राज्य में पहली बार भाजपा की सरकार बनी है। मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब मुख्यमंत्री बनने के बाद से एक्शन में हैं। 

 

 

 

वे जनता से सीधे संवाद के लिए जनता दरबार लगा रहे हैं। आम लोग मुख्यमंत्री से मिलकर उनके सामने अपनी शिकायतें रख रहे हैं, मुख्यमंत्री मौके पर ही उनकी समस्याओं का निदान कर रहे हैं। त्रिपुरा में 25 साल लेफ्ट फ्रंट का शासन रहा लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में लेफ्ट फ्रंट का सूपड़ा साफ हो गया।