महज 43 हजार रुपए खर्च करें और हर महीने कमाएं 35-40 हजार, ये कंपनी दे रही है ऑफर

Daily news network Posted: 2018-04-09 12:12:10 IST Updated: 2018-04-09 12:30:14 IST
महज 43 हजार रुपए खर्च करें और हर महीने कमाएं 35-40 हजार, ये कंपनी दे रही है ऑफर
  • अगर आप खुद का नया बिजनेस डालने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए।

नई दिल्ली।

 अगर आप खुद का नया बिजनेस डालने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए। दरअसल इस बिजनेस के लिए आपको ज्यादा निवेश की भी आवश्यकता नहीं है। मजह 43 हजार के निवेश के बाद आप ये बिजनेस शुरु कर सकते हैं। इतने कम निवेश के बाद भी आप हर महीने 35 से 40 हजार रुपए कमा सकते हैं। दरअसल देव अमृत नाम से बोलत बंद पानी बेचने वाली कंपनी इला फूड्स एंड बेवरेजेज आपको कमाई करने का मौका दे रही है। आप इस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर बनकर अपने शहर में पानी बेचने का काम शुरू कर सकते हैं।

 


 

 

उत्तर प्रदेश में अपना पैठ बना चुकी देव अमृत के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स की तलाश कर रही है। कंपनी ने इसके लिए कई न्यूपेपर और अन्य प्‍लेटाफॉम्र्‍स पर विज्ञापन जारी किया है। अगर आप भी देव अमृत के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर बनना चाहते हैं, तो आपको कुछ स्‍पेट फॉलो करने होंगे। कंपनी का कहना है कि यह एक ऐसा बिजनेस है जिसकी कभी डिमांड कम नहीं होती बल्कि दिन-ब-दिन बढ़ती है। गर्मी शुरू हो गईं हैं। ऐसे में अब पानी की और डि‍मांड बढ़ेगी। ऐसे में लोग घर में ही नहीं घर से बाहर भी साफ  पानी पीना चाहते हैं। इसके लि‍ए वे बोतल खरीदते हैं। देव अमृत की डिस्ट्रीब्यूटरशिप सिर्फ 43 हजार में मिल रही है। फरीदाबाद, बनारस और हिमाचल प्रदेश में कंपनी की फैक्ट्री है। अगर आप कंपनी की डिस्‍ट्रीब्‍यूशरशिप के लिए संकर्प करना चाहते हैं तो आप फोन नंबर और ई-मेल आईडी दोनों की सुविधा है। कंपनी की ओर से दिए गए विज्ञापन के मुताबिक, अगर आप डिस्‍ट्रीब्‍यूटर बनना चाहते हैं तो आप info@elagroups.com  मेल कर सकते हैं। इसके बाद आप से संपर्क किया जाएगा।

 

 


 

कंपनी का कहना है कि जो व्यक्ति पानी का बिजनेस करना चाहता है उसको सबसे पहले कंपनी के अकाउंट में 43 हजार रुपए का डिमांड ड्राफ्ट या चेक जमा कराने होंगे। इसके बाद कंपनी डिस्ट्रीब्यूटर लेने के इच्छुक व्यक्ति को 450 पेटी वाटर बोतल कंपनी डिलिवर करेगी। उन्होंने बताया कि एक बॉक्स की कीमत 68 रुपए होगी। एक गाड़ी में 450 पेटी आती है। महीने में 10 गाड़ी लेने पर कंपनी 3 रुपए का डिस्काउंट देती है और यह 65 रुपए में पड़ेगी। बाजार में आप एक पेटी 75 से 85 रुपए के बीच बेच सकते हैं। इस तरह एक गाड़ी पर आपको 4 हजार रुपए की बचत होगी। महीने में 10 गाड़ी बेचने पर आप खर्च निकालकर 35 से 40 हजार रुपए तक कमाई कर सकते हैं। हालांकि पहले एक-दो महीने आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।