सिर्फ इतने से पैसे लगाएं और अंबानी के जुड़कर करें बिजनेस, हो जाएंगे मालामाल

Daily news network Posted: 2018-04-17 11:45:09 IST Updated: 2018-08-14 15:08:02 IST
सिर्फ इतने से पैसे लगाएं और अंबानी के जुड़कर करें बिजनेस, हो जाएंगे मालामाल
  • अगर आप कम पैसे में बिजनेस करना चाहते हैं तो रिलायंस ग्रुप आपको शानदार मौका दे रहा है।

नई दिल्ली।

अगर आप कम पैसे में बिजनेस करना चाहते हैं तो रिलायंस ग्रुप आपको शानदार मौका दे रहा है। इस बिजनेस के लिए आपको लाखों नहीं महज 35 हजार रुपए निवेश करने होंगे। दरअसल बेहतर रिटर्न की वजह से शेयर बाजार और म्युचुअल फंड्स ने निवेशकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। शेयर बाजार में बढ़ते रुझान को देखते हुए अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस सिक्युरिटीज को निवेशकों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए पार्टनर्स की जरूरत है। इसके लिए वो सिर्फ  मामूली फीस चार्ज कर रहे हैं। ऐसे में आप भी उनके साथ जुड़कर महीने में लाखों रुपए कमा सकते हैं। 


 

 

कंपनी के दिल्ली रिजन के रिजनल चैनेल मैनेजर नीरज कुमार कवि ने बताया कि रिलायंस सिक्युरिटीज का पार्टनर बनने के लिए ज्यादा फीस नहीं ली जा रही है। कोई भी व्यक्ति 35 हजार रुपए के निवेश में हमसे जुड़ सकता है। इसमें से 25 हजार रुपए रिफंडेबल डिपॉजिट के तौर पर लिए जा रहे हैं। इसके अलावा वन टाइम नॉन-रिफंडेबल के रूप में 7140 रुपए पेय करने होंगे। वहीं 1500 रुपए प्रोसेसिंग फी लगेगा। इस तरह कुल मिलाकर करीब 35 हजार रुपए का खर्च बैठता है।  इसमें ऑफिस सेटअप का खर्चा शामिल नहीं है। इसके अलावा आवेदक का आधार कार्ड, पैन कार्ड, 4 फोटो, 100 रुपए वाला 5 स्टाम्प पेपर एग्रीमेंट के लिए जरूरी होंगे।


 

 

उन्होंने बताया कि एग्रीमेंट बनने के बाद एक पार्टनर कोड जेनरेट होता है। पार्टनर कोड जेनरेट होने के बाद आपका डिजिटल अकाउंट ओपन हो जाएगा। टर्मिनल आईडी मिलने के बाद आप काम शुरू कर सकते हैं। रिलायंस सिक्युरिटीज के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन मॉड्यूल के जरिए जुड़ सकते हैं। ऑफलाइन मोड में आपको एक ऑफिस सेटअप करना होगा, लेकिन यहां कमिशन भी ज्यादा मिलेगा। ब्रोकिंग पर 50 से 70 फीसदी शेयरिंग का मॉडल है। वहीं ऑनलाइन बिजनेस पर 20 से 30 फीसदी शेयरिंग हैं। कमाई आपकी कार्यक्षमता पर निर्भर करेगी। हालांकि आप महीने में 50 हजार से 1 लाख रुपए तक की कमाई कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।