असम : कुदरत का करिश्मा : पांच महीने की बच्ची के पेट में बच्चा

Daily news network Posted: 2018-04-23 13:31:32 IST Updated: 2018-04-23 13:50:19 IST
असम : कुदरत का करिश्मा : पांच महीने की बच्ची के पेट में बच्चा
  • दरंग जिले के दलगांव थानातंगर्त उलुबाड़ी गांव में कुदरत का अजीब करिश्मा देखने को मिला। मात्र पांच महीने के शिशु की कोख में बच्चा पल रहा है और इसी को लेकर शिशु के माता -पिता परेशान हैं

मंगलदै

दरंग जिले के दलगांव थानातंगर्त उलुबाड़ी गांव में कुदरत का अजीब करिश्मा देखने को मिला। मात्र पांच महीने के शिशु की कोख में बच्चा पल रहा है और इसी को लेकर शिशु के माता -पिता परेशान हैं और बच्ची को गोद में लेकर चिकत्सालय का चक्कर काट रहे है। आर्थिक अवस्था दयनीय होने के कारण लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे है। 

 

 



प्राप्त जानकारी के अनुसार उलुबाड़ी  गांव के समीर अली की पत्नी ने एक दिसंबर 2017 को खारुपेटिया सरकारी चिकित्सालय में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची का पेट जन्म के समय से बढ़ा हुआ था। चिकित्सकों ने कभी जन्मजात गैस्ट्रिक तो कभी ट्यूमर की बात कहकर उन्नत चिकित्सा के लिए मंगलदै सरकारी चिकित्सालय में भेज दिया। 






वहां चिकित्सकों ने अपने -अपने हिसाब से चिकित्सा शुरू की , लेकिन 'बच्ची को आराम नहीं मिला। अंत में चिकित्स्कों के परामर्श से समीर अली ने मंगलदै पॉली क्लिनिक में अल्ट्रा साउंड और सिटी स्कैन करवाया तो जांच रिपोर्ट में बच्चे जैसी आकृति होने की बात सामने आई। 






मेडिकल जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद समीर अली के घर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी और समीर अली की आर्थिक तंगी को देख लोग हर संभव मदद भी कर रहे हैं। इन सबके बीच कुदरत के इस करिश्में को लेकर पुरे अंचल में चर्चाओं का बाजार गर्म है।