पति के नाम आखिरी पैगाम I LOVE YOU लिखकर फंदे से लटकी असम की महिला

Daily news network Posted: 2018-03-14 12:44:32 IST Updated: 2018-09-15 05:18:10 IST
पति के नाम आखिरी पैगाम I LOVE YOU  लिखकर फंदे से लटकी असम की महिला
  • बीमारी से परेशान महिला ने सुसाइड कर लिया है घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1 सेक्टर में स्थित संवाद सोसायटी की है जहां महिला ने अपने पति को सूइसाइड नोट

गुवाहाटी

डिप्रेशन की बीमारी से परेशान महिला ने घर में पंखे से लटकर खुदखुशी कर ली है जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है, घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1 सेक्टर में स्थित संवाद सोसायटी की है जहां महिला ने अपने पति को सूइसाइड नोट में आई लव यू लिख कर फांसी लगा ली। घटना के दौरान महिला का पति ऑफिस और नौ साल का बेटा स्कूल गया हुआ था। इस घटना की जानकारी पति को तब हुई जब वह दोपहर में खाना खाने खाना घर आए ।

 

 

 


 मृत महिला के पति किशोर सैरन मूल रूप से मणिपुर के रहने वाले हैं और एक वरिष्ट पत्रकार हैं। इसके साथ ही उनकी पत्नी प्रवानी (43) असम की रहने वाली थीं। दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि किशोर मंगलवार को ऑफिस गए थे और प्रवानी घर में अकेली थीं। किशोर का कहना है कि वह दोपहर में घर आए, तो उनकी पत्नी पंखे से लटकी मिलीं। उन्होंने पड़ोसियों की मदद से उन्हें नीचे उतारा। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

 

 



 कासना कोतवाली के एसएचओ बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि मौके से एक सूइसाइड नोट मिला है। उसमें महिला ने लिखा है कि वह अपनी बीमारी के कारण डिप्रेशन में थीं और अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हैं। बेटे के जन्म से पहले भी एक बार डिप्रेशन में आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी थीं। उन्होंने सूइसाइड नोट में अपने पति के लिए आई लव यू लिखा है और उन्हें या परिवार के किसी भी सदस्य को परेशान न करने की बात लिखी है। इसके अलावा घर में रखी जूलरी के बारे में भी लिखा है। महिला के मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है।