भाजपा के इस CM का विवादित बयान, घुसपैठियों को लेकर कह दी एेसी बात

Daily news network Posted: 2018-09-14 10:32:49 IST Updated: 2018-09-14 10:32:49 IST
भाजपा के इस CM का विवादित बयान, घुसपैठियों को लेकर कह दी एेसी बात
  • असम एनआरसी विवाद अौर रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विवादित बयान दिया है।

गुवाहाटी/नर्इ दिल्ली

असम एनआरसी विवाद अौर रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग कहीं किसी संदिग्ध व्यक्ति को देखे तो तुरंत सरकार को सूचित करें। सरकार ऐसे सभी लोगों को छांट-छांटकर बाहर करेगी।

 

 

 त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, 'किसी घुसपैठिए को, चाहे बांग्लादेशी हो या रोहिंग्या, एक-एक को छांट-छांट कर सीमा से बाहर किया जाएगा।' इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा, 'मैं उत्तराखंड की जनता से कहना चाहूंगा, कहीं पर आपको ऐसे संदिग्ध व्यक्ति लगते हैं तो आप सरकार को सूचित करें। हम एक-एक को बाहर खदेड़ेंगे।

 

 

 बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव राम माधव ने कहा था कि असम में एनआरसी की अंतिम सूची में शामिल नहीं किए जाने वाले लोगों का मताधिकार छीन लिया जाएगा और उन्हें वापस उनके भेजा जाएगा।वहीं बीजेपी नेता और असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मांग की थी कि असम में लागू किए गए एनआरसी को पूरे भारत में लागू किया जाए।