किसी भी हालत में असम में एक भी अवैध विदेशी को नहीं रहने देंगे : अखिल

Daily news network Posted: 2018-04-21 11:51:56 IST Updated: 2018-04-21 11:51:56 IST
किसी भी हालत में असम में एक भी अवैध विदेशी को नहीं रहने देंगे : अखिल
  • वरिष्ठ भाजपा नेता व लोक सभा सांसद विजया चक्रवर्ती को अवैध बांग्लादेसियों से बहुत लगाव है। इस कारण वे असम में रह रहे अवैध बांग्लादेशियों के अपने घर में मेहमान बनाकर रखे, असम में हम किसी भी हालत में किसी भी देश से आए हिंदू हो या मुसलमान

गुवाहाटी

वरिष्ठ भाजपा नेता व लोक सभा सांसद विजया चक्रवर्ती को  अवैध बांग्लादेसियों से बहुत लगाव है।  इस कारण वे असम में रह रहे अवैध बांग्लादेशियों के अपने घर में मेहमान बनाकर रखे, असम में हम किसी भी हालत में किसी भी देश से आए हिंदू हो या मुसलमान एक भी अवैध घुसपैठियों को नहीं रहने देंगे । 




ये बातें कृषक मुक्ति संग्राम समिति की ओर से आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कृषक नेता अखिल गोगोई ने कही । उन्होंने नागरिकता संशोधनों विधेयक में राज्य से प्रतिनिधित्व करने बाले असम शंकर संघ, असम सत्र महासभा का विरोध करते हुए कड़े शब्दों में कहा कि इन दोनों संगठनों के साथ राष्टीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के साथ धुर  संबंध हैं  । 






आरएसएस असम में सत्रमाह सभा के कार्य में हस्तक्षेप कर रहा है। अखिल ने जल्द से जल्द ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी (जेपीसी) द्वारा प्रस्तावित पत्र को रद्द करने की मांग की है । वहीं उन्होंने एक सप्ताह तक इसे रद्द नही करने की  मांग को लेकर व सत्र से जुड़े समस्याओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की  धमकी दी । उनका कहना है कि असम नागरिकता संशोधनों विधेयक राज्यवासिंयों के लिए अभिषाप  व मरनास्नन के समान है । इस कारण हर  राज्यवासी को इस विधेयक के विरोध में एक जूट होकर आंदोलन करना चाहिए । 






उन्होंने कहा कि असम विदेशी घुसपैठियों का चारागाह नहीं है इस कारण हम किसी भी हालत में असम में किसी विदेशी को रहने नहीं देंगे । अखिल का कहना हैकि असम समझौता के तहत यह स्वष्ट हो गया था कि 1971 के 24 मार्च के बाद किसी भी देश से आने वाले किसी भी विदेशी को असम में रहने का कोई अधिकार नही है ।