असम में फिल्म फेयर के बाद इस खेल का आगाज, खुद मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

Daily news network Posted: 2020-02-20 10:53:53 IST Updated: 2020-02-20 10:54:30 IST
असम में फिल्म फेयर के बाद इस खेल का आगाज, खुद मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट
  • इस आयोजन को लेकर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है।

गुवाहाटी

गुवाहाटी में हाल ही संपन्न हुए खेलो इंडिया यूथ गेम्स के बाद अब अंडर-17 महिला फुटबाल विश्वकप का आयोजन होने जा रहा है। आगामी 2 से 21 नवम्बर तक भारत में आयोजित होने जा रहे जूनियर महिला फुटबाल विश्वकप के 6 मैच गुवाहाटी के सोरुसजाई स्टेडियम में होंगे।

 


 


 इस आयोजन को लेकर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि यह गुवाहाटी लिए बड़ी उपलब्धि का अवसर है। हाल ही में एक बड़े खेल आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न करने के बाद अब अंडर-17 महिला फुटबाल कप के आयोजन के लिए गुवाहाटी तैयार है। यह देश में खेलों की राजधानी बनने की दिशा में गुवाहाटी का मजबूत कदम है।

 


 


 जानकारी के अनुसार जूनियर महिला फुटबाल प्रतियोगिता के भारतीय टीम के 3 मैच गुवाहाटी में आयोजित होंगे। गुवाहाटी में पहला मैच 02 नवम्बर को आयोजित होगा। हालांकि भारतीय टीम के तीनों मैच किसके साथ होगा, इसकी घोषणा फीफा ने अभी तक नहीं किया है।

 


 


 गुवाहाटी के साथ ही नवी मुंबई, अहमदाबाद, भुवनेश्वर और कोलकाता में शेष मैच आयोजित होगा। इस प्रतियोगिता का अंतिम मैच मुंबई के डीवाई पटेल स्टेडियम में 21 नवम्बर को आयोजित होगा। 17 नवम्बर को 2 सेमीफाइनल मैच 2 स्थानों पर खेला जाएगा।

 

 

 

 


अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360