असम- 7 साल की बच्ची के साथ चाचा ने की बर्बरता, घर के आंगन में मारकर फेंका

Daily news network Posted: 2018-02-12 18:43:13 IST Updated: 2018-02-12 18:43:13 IST
असम- 7 साल की बच्ची के साथ चाचा ने की बर्बरता, घर के आंगन में मारकर फेंका
  • 7 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही चाचा ने किया बर्बरता ह्त्या कर घर के आंगन में फेंक दिया शव, जी हां इस हत्या से इलाके के लोगों में खौफ और दहशत का माहौल है।

गुवाहाटी

7 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही चाचा ने किया बर्बरता ह्त्या कर घर के आंगन में फेंक दिया शव, जी हां इस हत्या से इलाके के लोगों में खौफ और दहशत का माहौल है।

 


घटना असम के मोरीगांव जिले के जागीरोड की ही जहां नाबालिग छात्रा की हत्या के मामले को लेकर रविवार सुबह स्थानीय लोगों व विभिन्न संगठनों ने पुलिस स्टेशन का घिराव किया और विरोध प्रदर्शन भी किया।

 

 


 बढते हुए विरोध को देखकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने बताया की जागीरोड हत्याकांड में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार नाबालिग अभी 10 वीं क्लास में है आरोपी ने पुलिस के सामने अभी तक अपना जुर्म नहीं कबूला है और ना ही ह्त्या की साजिश की ही बात मानी है।

 

 


 इसके साथ ही बच्ची की ह्त्या के मामले में कई अहम सुराग मिले हैं और इसी आरोपी ने बच्ची की बेरहमी से ह्त्या की है, मृत 7 साल की बच्ची कृतिका कुमारी की ह्त्या आरोप उसके ही चाचा आनंद शाह (15) पर लगा है।  बताया गया कि नाबालिग का अपहरण कर उसकी ह्त्या कर दी गई और बाद में शव उसके ही घर के बरामदे में उसके चाचा ने फेंक दिया।

 

 


 

 आपको बता दें कि ह्त्या में शामिल नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है हालांकि अभी तक ह्त्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि बच्ची गुरूवार की सुबह गायब हुई थी जिसके बाद अगली सुबह उसका शव उसके अपने ही घर के बरामदे से बरामद हुआ था 7 साल की नाबालिग के शरीर पर कई चोट के निशान भी मिले हैं यहीं नहीं उसके शरीर के कई अंगों से खून भी निकल रहा था जो बाद में सूख गया था।

 

 


 इस बर्बर ह्त्या के पीछे नाबालिग के चाचा का हाथ बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी जल्द ही ह्त्या के पीछे का सारा सच भी सामने आ जाएगा।