त्रिपुरा जीत के सूत्रधार देवधर ने माकपा पर साधा निशाना, बताया-'लोकतंत्र के लिए खतरा '

Daily news network Posted: 2018-04-04 16:07:23 IST Updated: 2018-04-04 18:05:42 IST
त्रिपुरा जीत के सूत्रधार देवधर ने माकपा पर साधा निशाना, बताया-'लोकतंत्र के लिए खतरा '
  • माय होम इंडिया द्वारा विश्वसरैया हाल में वामपंथ अवसरवाद बनाम राष्ट्रवाद पर आयोजित संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित त्रिपुरा भाजपा के पद्रेश प्रभारी सुनील देवधर ने माकपा पर जमकर हमला बोला है।

माय होम इंडिया द्वारा विश्वसरैया हाल में वामपंथ अवसरवाद बनाम राष्ट्रवाद पर आयोजित संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित त्रिपुरा भाजपा के पद्रेश प्रभारी सुनील देवधर ने माकपा पर जमकर हमला बोला है। साथ ही माकपा को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया है। बता दें कि संगोष्ठी की अध्यक्षता प्राविधिक विश्वविद्यालय के वीसी डाॅ विनय पाठक ने की। एसजीपीजीआर्इ लखनऊ के निदेशक डाॅ राकेश कपूर ने संगोष्ठी में बतौर अतिथि के रूप में शिरकत की।

 


 संगोष्ठी में सुनील देवधर ने कहा त्रिपुरा में पहली बार पूरे बहुमत से विकासमुखी सरकार बनी है आैर हमारे मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने जनता के विकास आैर हित के लिए फैसले लिए हैं। जो वादे चुनाव के समय लिए गए थे उन्हें पूरा करने के लिए काम किया जा रहा है। पांच सालों में त्रिपुरा की जनता से रोजगार के वादे, विकास के वादे जो किए गए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। त्रिपुरा की करीब एक तिहार्इ जनसंख्या बेरोजगार है। उन्हें किसी न किसी तरह से रोजगार मुहैया कराना है। इसके साथ ही महिला सुरक्षा भ्रष्टाचार जैसे गंभीर मुद्दों पर भी सरकार राज्य कार्य करेगी ।



 

 कम्युनिस्ट पार्टी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि वामपंथी दल त्रिपुरा में नहीं है। इसलिए किसी तरफ की दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। संगोष्ठी में माय होम इंडिया में भारतीय जनता पार्टी व आरएसएस से जुड़े दर्जनों कार्यकर्ताआें ने भी भाग लिया। संगोष्ठी की शुरूअात दीप प्रज्वलन व वंदेमातरम के साथ हुर्इ।