लंबे अवकाश पर गए त्रिपुरा के पुलिस महानिदेशक

Daily news network Posted: 2019-06-01 21:28:24 IST Updated: 2019-06-01 21:28:24 IST
लंबे अवकाश पर गए त्रिपुरा के पुलिस महानिदेशक
  • त्रिपुरा के पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार शुक्ला एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम के तहत शनिवार अपराह्न राज्य से बाहर 70 दिनों के लंबे अवकाश पर चले गए।

अगरतला।

त्रिपुरा के पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार शुक्ला एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम के तहत शनिवार अपराह्न राज्य से बाहर 70 दिनों के लंबे अवकाश पर चले गए।


 

राज्य गृह विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकादी देते हुए कहा कि पुलिस महानिदेशक छुट्टी पर गए हैं, लेकिन उन्होंने इतने लंबे अवकाश पर जाने का कारण नहीं बताया।

 


नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, 'शुक्ला की गैर-मौजूदगी में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) राजीव सिंह उनका पदभार संभालेंगे।'


 

पिछले हफ्ते एक बड़े प्रशासनिक फेरबदल में लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली सरकार ने मुख्य सचिव ललित कुमार गुप्ता और बड़ी संख्या में आईएएस, आईपीएस व त्रिपुरा सिविल सेवा के अधिकारियों को स्थानांतरित कर दिया था।

 


हाल के लोकसभा चुनाव के दौरान और उससे पहले मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने अपनी जनसभाओं में कहा था कि सरकार और पार्टी के भीतर 'षड्यंत्रकारी' हैं और जल्द उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।