ट्रेन से यात्रा करने जा रहे यात्रियों के लिए बेहद जरूरी खबर

Daily news network Posted: 2018-05-13 17:05:10 IST Updated: 2018-05-13 17:05:10 IST
ट्रेन से यात्रा करने जा रहे यात्रियों के लिए बेहद जरूरी खबर
  • अगर आप भी ट्रेन से सफर करने जा रहे हैं तो बता दें कि कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं जिसके कारण यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गुवाहाटी

अगर आप भी ट्रेन से सफर करने जा रहे हैं तो बता दें कि कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं जिसके कारण यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बरेली से रोहतक के मध्य चलने वाली बरेली इंटरसिटी का संचालन लगातार पिछले कई दिनों से रद्द है। अवध असम एक्सप्रेस रविवार को रोहतक नहीं आएगी।

 


छिंदवाड़ा एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनें घंटों देरी से चल रही हैं। ये हालात रेलवे में चल रहीं ट्रेनों के हैं। सुबह से शाम तक स्टेशन पर यात्री ट्रेनों का इंतजार कर रहे हैं। तेज गर्मी में ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने से सर्वाधिक परेशानी का सामना करना यात्रियों को करना पड़ रहा है। शनिवार को बरेली से आने और जाने वाली इंटरसिटी रद्द रही।

 

 


 नई दिल्ली की ओर जाने वाली छिंदवाड़ा एक्सप्रेस सुबह 9.57 बजे से पांच घंटे देरी, जींद की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन दोपहर 2:35 पर 40 मिनट की देरी से रोहतक रेलवे स्टेशन पर पहुंची। रेलवे प्रशासन ने बताया कि दिल्ली की तरफ निर्माण कार्य होने की वजह से बरेली इंटरसिटी रद्द किए जाने की सूचना है। ट्रेनों का संचालन समय पर हो इसके लिए रेलवे के उच्चाधिकारी पूरा ध्यान दे रहे हैं। जल्द ही ट्रेनों का संचालन टाइम टेबल के अनुसार शुरू होने की संभावना है।

 

 

 


 

 इसके साथ ही ग्वालियर की ओर जाने वाले सुबह साढ़े नौ बजे छिंदवाड़ा एक्सप्रेस पकड़ने स्टेशन आए सत्यवान व विनोद ने बताया कि हम लोग सफर के लिए घर से खाना पैक कराकर लाए थे। यहां आए तो पता चला कि ट्रेन पांच घंटे देरी से दोपहर तीन बजे के बाद आएगी। इंतजार करते करते भूख लगी तो प्लेटफार्म पर खाना खाकर भूख मिटानी पड़ी। पंजाब की ओर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे जसिया गांव से आए आलम, सरफराज, जफरम ने बताया कि सुबह 10 बजे की ट्रेन पकड़ने आए थे। पूछताछ केंद्र पर बताया गया कि ट्रेन शाम को 5 बजे आएगी।