ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया नोटिस, 15 अगस्त पर इन इलाकों से होकर गुजरेंगे वाहन

Daily news network Posted: 2019-08-14 18:26:29 IST Updated: 2019-08-14 18:26:29 IST
ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया नोटिस, 15 अगस्त पर इन इलाकों से होकर गुजरेंगे वाहन
  • ट्रैफिक पुलिस ने नोटिस जारी करके बताया है कि 15 अगस्त के दिन सड़कों पर वाहनों की आवाजाही किस प्रकार रहेगी।

गुवाहाटी

असम की गुवाहाटी ट्रैफिक पुलिस ने नोटिस जारी करके बताया है कि 15 अगस्त के दिन सड़कों वाहनों की आवाजाही किस प्रकार रहेगी। इस बार 15 अगस्त 2019 को 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर गुवाहाटी ट्रैफिक पुलिस द्वारा सूचना जारी की गई है कि इस मौके पर सड़कों वाहनों की आवाजाही किस प्रकार रहेगी।

 

 

15 अगस्त के दिन गुवाहाटी शहर के कानापाड़ा इलाके में ट्रैफिक पर नियंत्रण के लिए भी बताया गया है। इस सूचना में वीआईपी वाहनों, सरकारी मेहमानों के वाहनों तथा सामान्य लोगों के वाहनों के लिए अलग—अलग व्यवस्था की गई है। इससें स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेशन के स्थान पहुंचने में सहूलियत रहेगी तथा शहर के सभी इलाकों में यातायाता व्यवस्था सुचारू रहेगी।

 

 

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के दौरान गुवाहाटी होकर नेशनल हाईवे 31 तथा 37 से आने—जाने वाले भारी कॉमर्शियल वाहनों को खेतरी, सोनापुर, बिरनीहाट, जोराबाट, जालुकबारी, अमिनमांव तथा बांगरा होकर गुजारा जाएगा। इसके अलावा ऐसे वाहनों के खानपाड़ा से सिक्समाइल तक जीएस रोड़ होकर गुजरने पर रोक रहेगी।

 

इसके अलावा कोइंधारा प्वॉइंट से लेकर खानपाड़ा रोटरी, कोइंधारा से आईजी जेल कार्यालय प्वॉइंट, एएएससी गेट से रिसर्च गेट प्वॉइंट तथा जीएस रोड, बी बारूआ रोड, जीएनबी रोड़, केएलबी रोड़, तथा एमजी रोड़ तक नेशनल हाई 37 पर वाहनों की पार्किंग पर बैन लगाया गया है।