कांग्रेस का ये सवाल, प्रधानमंत्री मोदी के लिए खड़ी कर सकता है बड़ी परेशानी, जानिए कैसे

Daily news network Posted: 2017-12-19 17:04:47 IST Updated: 2017-12-19 17:04:47 IST
कांग्रेस का ये सवाल, प्रधानमंत्री मोदी के लिए खड़ी कर सकता है बड़ी परेशानी, जानिए कैसे
  • पेश है असम की पांच बड़ी खबरें...

- प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रमोद स्वामी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल की जीत जातिवाद पर राष्ट्रवाद की जीत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व और अमित शाह की संगठन को बूथ स्तर तक ले जाने की रणनीति कारगर साबित हुई। मणिशंकर अय्यर ने मोदी पर व्यक्तिगत आक्रमण कर सिर्फ  गुजरातवासी नहीं संपूर्ण देशवासियों की भावनाओं को आहत किया था, जिसका जवाब गुजरातवासियों ने मतदान के जरिए दिया।

 


 - कांग्रेस के गौरव गोगोई ने लोकसभा में नियम 377  के तहत उठाए गए एक सवाल में पीएम मोदी के केंद्र और एनएससीएन (आईएम) के बीच हुए  फ्रेमवर्क के वास्तविक प्रावधानों को देश के सामने रखने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि असम के लोगों को अपनी वैधानिक सीमाओं पर उनके हक और अपने ही इलाको से निकालने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए

 



 - स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हिमंत विश्व शर्मा मंगलवार को राज्य के एक सौ प्रखंडों में कुल 100 योग केंद्रों का यहां एक कार्यक्रम में उद्घाटन किया। मंगलवार को असम प्रशासनिक पदिधिकारी महाविद्यालय में आयोजन किए गए एक कार्यक्रम में इन योग केंद्रों का एक साथ उद्घाटन हुआ।

 

 


- गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा को मिली सफलता से सूबे के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, वित्त मंत्री डॉ. हिमंत विश्व शर्मा सहित तमाम भाजपाइयों ने खुशी जताई है। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा को मिली सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित दोनों प्रदेशों के नेताओं को हार्दिक बधाई दी है।

 

 


- फर्जीवाड़े के तहत असम लोकसेवा आयोग ;एपीएससीद्ध की परीक्षा में उत्तीर्ण होकर एसीएस-एपीएस बने 19 अधिकारियों की जमानत याचिका गुवाहाटी उच्च न्यायालय ने खारिज कर दी है। उच्च न्यायालय ने इनके आवेदनों को खारिज करते हुए पूछताछ के लिए फिर से न्यायिक जिम्मे पर भेजने का निर्देश दिया है।