विभिन्न मांगो को लेकर इस संगठन ने दिया सरकार को चेतावनी, जनिए पूरा मामला

Daily news network Posted: 2019-06-11 11:49:34 IST Updated: 2019-06-11 12:40:29 IST
विभिन्न मांगो को लेकर इस संगठन ने दिया सरकार को चेतावनी, जनिए पूरा मामला
  • अखिल असम जिला प्रशासन कर्मचारी संस्था ने राज्य के जिला प्रशासन कर्मचारियों की 14 सूत्रीय समस्याओं के समाधान की मांग की है। कल 9 जून को जिला उपायुक्त कार्यालय के चुकाफा भवन में आयोजित संस्था की कार्यकारिणी समिति के पश्चात पत्रकारों को जानकारी देते हुए....

गुवाहाटी

अखिल असम जिला प्रशासन कर्मचारी संस्था ने राज्य के जिला प्रशासन कर्मचारियों की 14 सूत्रीय समस्याओं के समाधान की मांग की है। कल 9 जून को जिला उपायुक्त कार्यालय के चुकाफा भवन में आयोजित संस्था की कार्यकारिणी समिति के पश्चात पत्रकारों को जानकारी देते हुए संगठन के अध्यक्ष हरिचंद्र बरुवा और सचिव विक्रमजीत चक्रवर्ती  ने प्रशासन कर्मचारियों का वेतन ग्रेड पे 8700 रुपए तक वृद्धि करने की मांग की।

 


इसके अलावा भी संगठन द्वारा कर्मचारियों की स्वास्थ्य बीमा सुविधा, अंंतरजिला में हस्तांतरण को रद्द करने, छठे वेतन आयोग की सिफारिशों के आधार पर मिलने वाले 21 महीने के बकाया वेतन का भुगतान करने सहित 14 मांगों को पूरी करने की मांग की है। पूरे राज्य के सैकड़ों कर्मचारियों की उपस्थिति में संपन्न इस कार्यकारिणी सभा के बाद कहा गया कि अगर सरकार ने इनकी मांगों के संबंध में उचित कदम नहीं उठाया गया तो संस्था आंदोलन सहित अन्य लोकतंत्रिक कदम उठाने को विवश होगी।


 उल्लेखनीय है कि अखिल असम जिला प्रशासन कर्मचारी संस्था विगत दिनों से कई बार अपनी मांगे को लेकर असहयोग आंदोलन और धरना जैसे कदम उठा चुका है।