आगबबूला हैं गोगोई, इस नेता को कह डाला पाक एजेंट

Daily news network Posted: 2019-02-17 13:50:02 IST Updated: 2019-02-17 18:04:33 IST
  • पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने विधायक अमीनुल इस्लाम के एक कथित फेसबुक पोस्ट को लेकर तीखी प्रतिक्रिया जताई है।

गुवाहाटी

पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने विधायक अमीनुल इस्लाम के एक कथित फेसबुक पोस्ट को लेकर तीखी प्रतिक्रिया जताई है। विधायक इस्लाम के नाम से खुले एकाउंट में चस्पा पोस्ट में पुलवामा आतंकी हमले को ले चौंकाने वाला सवाल उठाया गया था। गोगोई बोले, सच में इस्लाम ने वह पोस्ट किया है तो वह पाकिस्तानी एजेंट ही कहे जाएंगे।

 


राज्य के धिंग विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमीनुल इस्लाम के फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि भारत में होने वाले प्रत्येक संसदीय चुनाव के पहले कश्मीर में आंतकी हमला क्यों होता है। पूर्व मुख्यमंत्री ने पूछे जाने पर कहा कि यह पोस्ट अत्यंत शर्मनाक है। विधायकत ने यह पोस्ट दी है तो वास्तव में वह पाकिस्तानी एजेंट है।


 

 विधायक इस्लाम के नाम पर खुले एकाउंट पर इस तरह की पोस्ट को ले व्यापक तीखी प्रतिक्रियाएं हो रही हैं। जिस समय समूचा देश ही नहीं सारी दुनिया इस आतंकी हमले को ले एक स्वर से निंदा कर रही है, राज्य के एक विधायक की इस पोस्ट को अत्यंत शर्मानाक ही कहा जाएगा। कई लोगों ने लिखा है कि एेसी बातें पोस्ट करने से पहले हजार बार सोचना चाहिए कि क्या कहने जा रहे हैं।

 


 इस बारे में पूछे जाने पर मीडिया के सामने विधायक इस्लाम ने कहा कि वे आतंकियों के कायराना हमले की तीव्र निंदा करते हैं। फिर भी उनका सवाल बाकी है। ऐसा क्यों होता है कि प्रत्येक संसदीय चुनाव के पहले कश्मीर में आतंकी हमले होते हैं। सरकार को आतंकियों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।