पटवारी का दावा, कुछ भारतीय पाकिस्तानी जेल में बंद

Daily news network Posted: 2019-02-19 08:58:18 IST Updated: 2019-02-19 08:59:02 IST
पटवारी का दावा, कुछ भारतीय पाकिस्तानी जेल में बंद
  • जहां एक तरफ पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की बात हो रही है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के कराची में कुछ भारतीय युवकों के बन्दी होने की बात सामने आई है।

गुवाहाटी,

जहां एक तरफ पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की बात हो रही है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के कराची में कुछ भारतीय युवकों के बन्दी होने की बात सामने आई है। असम सरकार के संसदीय कार्य मंत्री चंद्र मोहन पटवारी ने विधानसभा में एक चौकाने वाला बयान दिया है। चंद्र मोहन पटवारी ने बताया कि प्रदेश सरकार इस बात से अवगत है कि राज्य के गोलाघाट जिले के एक युवक समेत कुछ भारतीयों को पाकिस्तानी अधिकारियों ने हिरासत में लिया हुआ है। ये लोग भारत पाकिस्तान सीमा पर एक जहाज में काम कर रहे थे ।

 

 


ज्ञात हो कि भाजपा विधायक मृणाल सैकिया के सदन में पूछे गए तारांकित सवाल के जवाब में पटवारी ने कहा, संपर्क करने पर पीड़ित के पिता प्रदीप सैकिया ने खुलासा किया कि गोलाघाट जिले के नबाग्राम गांव के रहने वाले लगभग 33 साल के सिमंता सैकिया को पाकिस्तान के अधिकारियों ने पिछले साल 28 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। सैकिया के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जो सूचना प्राप्त है उसके अनुसार उन्हें पाकिस्तान की लांधी जेल में रखा गया है। यह जेल पाकिस्तान के कराची में है ।