ऑस्ट्रेलिया में ये भारतीय फिल्म मचाएगी धूम

Daily news network Posted: 2019-07-11 18:02:31 IST Updated: 2019-07-12 13:35:35 IST
ऑस्ट्रेलिया में ये भारतीय फिल्म मचाएगी धूम
  • ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में 8 अगस्त से आयोजित होनेवाली इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबार्न में रिमा दास की फिल्म 'बुलबुल कैन सिंग' को ओपनिंग नाईट फिल्म के तौर पर दिखाया जाएगा।

गुवाहाटी

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में 8 अगस्त से आयोजित होनेवाली इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबार्न में रिमा दास की फिल्म 'बुलबुल कैन सिंग' को ओपनिंग नाईट फिल्म के तौर पर दिखाया जाएगा। यह फेस्टिवल 17 अगस्त तक चलेगा। इस फेस्टिवल में शाहरूख खान ऑफिसियल चीफ गेस्ट तौर पर उपस्थित रहेंगे।

 

 

 

यह फिल्म एक टीनएजर बुलबुल नामक एक लड़की की जंदगी पर बनाया गया है। यह लड़की गांव में रहती है। इसको सिंगर बनने का शौक था। वह सिंगर बन कर अपने पिता केसपने को पूरा करना चाहती है। उसके पिता का सपना था की उनकी बेटी सिंगर बने। बुलबुल एक जिद्दी एवं आक्रमक स्वभाव की लड़की है।

 

 

उसके बेस्ट-फ्रेंड के साथ दुर्घटना घटने के बाद व एकदम विचलित हो गई और वो अपने आपसे अपने बारे में व अपने लव लाईफ के बारे में सवाल पूछती रहती थी। आप को बता दें कि रिमा दास कि विलेज राॅकस्टार मुवी 91वीं ऑस्कर पुरस्कार के लिए भारत की तरफ से भेजी गई थी। इस फिल्म को बेस्ट फिचर फिल्म, बेस्ट एडिटिंग सहित कुलतीन पुरस्कार मिले थे।