असम के मंत्री ने भाषण में कही ऐसी बात, देश के परिवहन मंत्रियों का समूह हो गया हैरान

Daily news network Posted: 2018-04-20 12:08:45 IST Updated: 2018-04-20 12:55:40 IST
असम के मंत्री ने भाषण में कही ऐसी बात, देश के परिवहन मंत्रियों का समूह हो गया हैरान
  • देश के परिवहन मंत्रियों का समूह राज्य में मिले आतिथ्य से खुश तो हो ही रहा था इसके साथ ही मेजबान असम के परिवहन मंत्री चंद्रमोहन पटवारी के व्यक्तित्व का भी कायल हाे गया।

गुवाहाटी।

देश के परिवहन मंत्रियों का समूह राज्य में मिले आतिथ्य से खुश तो हो ही रहा था, इसके साथ ही मेजबान असम के परिवहन मंत्री चंद्रमोहन पटवारी के व्यक्तित्व का भी कायल हाे गया। पटवारी के चुस्ती-फुर्ती अौर सत्कार भाव से प्रभावित उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वदेश देव तो खुद को रोक ही नहीं पाए आैर परिवहन मंत्रियों के समूह के चेयरमैन यूसुफ खान से पूछ बैठे कि क्या पटवारी बचपन से ही कैबिनेट मंत्री बन गए थे?

 


 दरअसल, अपने भाषण के दौरान असम परिवहन मंत्री पटवारी ने 1985 में पहली बार कैबिनेट मंत्री बनने की बात कही थी। बता दें कि परिवहन मंत्रियों के समूह में तो कुछ लोग पहली बार ही परिवहन मंत्री बने थे। तो वहीं तैंतीस साल पहले ही पटवारी मंत्री बन गए थे।

 

 

 


उनके प्रभावशाली चेहरे से प्रभावित राज्यों के परिवहन मंत्रियों के लिए यह सुखद अनुभूति ही रही थी। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि राजस्थान के परिवहन मंत्री खान खुद को रोक नहीं पाए आैर बैठक के दौरान ही उन्होंने यह बात जाहिर कर दी। गौरतलब है कि 1985 में एलएलबी करने के बाद अर्थशास्त्र से एमए करते समय ही चंद्रमोहन पटवारी राज्य के कैबिनेट मंत्री बन गए थे।