जनता का चौकीदार ही दे रहा है चोरों का साथ : गोगोई

Daily news network Posted: 2019-02-09 13:56:50 IST Updated: 2019-02-09 13:56:50 IST
जनता का चौकीदार ही दे रहा है चोरों का साथ : गोगोई
  • विभिन्न योजनाओं के औपचारिक शुभारंभ के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर के अन्य क्षेत्रों के साथ-साथ असम का दौरा करेंगे, परंतु लोक सभा चुनाव के कुछ ही महिने शेष रहने के अवसर पर उनका यह दौरा पूर्ण रूप से चुनावी प्रचार का संकेत दे रहा है ।

गुवाहाटी ।

 विभिन्न योजनाओं के औपचारिक शुभारंभ के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर के अन्य क्षेत्रों के साथ-साथ असम का दौरा  करेंगे, परंतु लोक सभा चुनाव के कुछ  ही महिने शेष रहने के अवसर  पर उनका यह दौरा पूर्ण रूप से चुनावी  प्रचार का संकेत दे रहा है । उनकी  उपस्थिती में राज्यवासीयों के बीच वे  फिर वही पुराने भाषण देंगे, कई  आर्कषक योजनाओं  की घोषणा कर  असम की जनता से वोटों की अपक्षा  करेंगे । 



मंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा के स्थान चांगसारी में एम्स की आधारशीला  के शुभारंभ के अवसर पर उपस्थित जनता के बीच मोदी के भाषण में हम विशेष रूप से शारदा चिट फंड के घन राशी के संदर्भ में सुनना पसंद करेंगे, जिसमें कई  लोगों के खुन पसीने की कमाई डूब  गई । कृषक मुक्ति संग्राम समिती ( केएमएसएस ) के सलाहकार अखिल गोगोई ने कही ।



उन्होंने सारदा चित फंड  मामले पर आगे बताया कि शारदा कंपनी के अध्यक्ष सुदिप्त सेन गुप्ता ने वर्ष 2013 के 6 अप्रैल को  वित्त मंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा  पर 3 करोड़ रूपए की हेराफेरी करने के बारे में लिखित रूप से सपष्ट किया है जो अब तक वापस नहीं किए गए है । इस पर बंगाल के तृणमूल  सरकार ने केएमएसएस को सभी आवश्यकता दस्तावेज भेजे हैं, जो मंत्री हिमंत के कुक्रम को प्रमाणित करने के लिए काफी है । 



गोगोई ने आगे  बताया कि इस लुट में मुकुल रॉय नामक व्यक्ति भी शामिल है और राज्यवासियों  को जानकारी के लिए बता दे  कि यही दोनों व्यक्ती प्रधानमंत्री मोदी के सबसे करीबी माने जाते हैं  । अब इस पर राज्य की जनता फैसला करेगी की जो प्रधानमंत्री खुद को जनता का सुरक्षा कर्मी के रूप में अपनी पहचान देता है वही अब चोरों का साथ दे रहा है । इस पर अब तक कार्रवाई क्यों नही की गई इस पर भी मोदी हमे जबाब दे तो बेहतर है ।