कांग्रेस पार्टी की कहानी कब की हो गई खत्म, जानिए किसने कही ऐसी बात

Daily news network Posted: 2018-04-11 11:39:07 IST Updated: 2018-06-26 14:37:14 IST
  • छोले भटूरे खाकर अनशन पर बैठने को लेकर कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाते हुए प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने कहा है कि

गुवाहाटी

छोले भटूरे खाकर अनशन पर बैठने को लेकर कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाते हुए प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने कहा है कि, कांग्रेस पार्टी की कहानी अब खत्म हो गई है। कांग्रेसी नेताओं को आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है।

 

 


 उनका दलित प्रेम किस तरह सामने आया है उसे देखकर जनता अचंभित है। मीडिया को दिए अपने एक बयान में भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि, दलित प्रेम को लेकर आयोजित अनशन के बाद खासकर असम कांग्रेस के अध्यक्ष रिपुन बोरा को यह समझ लेना चाहिए कि कांग्रेस की कहानी कब की खत्म हो चुकी है, पार्टी के नेता केवल भीतरघात में व्यस्त हैं।

 

 


 राज्य की अनुसूचित जाति और जनजातियों पर अत्याचार के आरोप को खारिज करते हुए गोस्वामी ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष को हकीकत पता नहीं है और वे सिर्फ आरोप लगाने का कार्य जानते हैं। हालांकि बोरा को पता न हो लेकिन राज्य की जनता सब जानती है कि, कांग्रेस के शासनकाल में कितने साम्प्रदायिक दंगे हुए हैं और अनुसूचित जाति जनजातियों के विकास के लिए कांग्रेस की सरकार ने क्या किया?

 

 


 गोस्वामी ने कहा है कि मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल की सरकार दलित पिछड़ों को विकास में शामिल कर राज्य का विकास कर रही है वहीं प्रधानमंत्री मोदी की केंद्र सरकार ने अनुसूचित जनजाति के परिवार के बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए 28 हजार रूपये की वित्तीय मदद और प्रतियोगिता परीक्षा पास करने पर दलित सहित अन्य पिछड़ी जातियों के बच्चों को निशुल्क शिक्षा की व्यवस्था की है।

 

 

 


 इसके आलावा भी ऐसी कई योजनाएं हैं जिन्हे उंगुलियों पर गिनाया जा सकता है, उन्होंने कहा है कि भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर चल रही है और दलित पिछड़ों को लेकर राजनीति करने का कार्य कांग्रेस पार्टी करती रही है। भाजपा का उद्देश्य समाज में हाशिए पर खड़े लोगों को आगे बढ़ाना है और केंद्र सहित भाजपा शासित प्रदेशों में ऐसा हो रहा है।