इस कांग्रेसी ने लगाई है प्रधानमंत्री से गुहार, पुलवामा हमले को लेकर की ये मांग

Daily news network Posted: 2019-02-17 13:36:16 IST Updated: 2019-02-17 13:36:40 IST
इस कांग्रेसी ने लगाई है प्रधानमंत्री से गुहार, पुलवामा हमले को लेकर की ये मांग
  • पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने पुलवामा की घटना पर गहरा दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान और वहां बैठे आतंकवादियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करने का आह्वान किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने पुलवामा की घटना पर गहरा दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान और वहां बैठे आतंकवादियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करने का आह्वान किया है। यहां पत्रकारों के सामने गोगोई ने कहा कि पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने जो किया उसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इसमें जुड़े आतंकी संगठन और उसके आकाओं को छोड़ना नहीं चाहिए।


 

उन्होंने कहा कि कश्मीर की घटना अत्यंत दुखजनक और निंदनीय है। केवल बदले की चेतावनी देने से कुछ नहीं होने वाला, अब निर्णायक कार्रवाई करनी चाहिए। सारा देश इसमें अपने सुरक्षा जवानों और सरकार के साथ है। इस मौके पर गोगोई नागरिकता कानून संशोधन विधेयक का उल्लेख करना नहीं भूलते। इसका विरोध करने वाले सभी पक्षों का उन्होंने आभार जताया। लगे हाथ मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को रीढ़ विहीन नेता करार दिया। साथ ही साथ मोदी की भी आलोचना की। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कितने बांग्लादेशियों को यहां से बाहर किया है।

 

 

 


पूर्व मुख्यमंत्री के मुताबिक अनुसूचित जनजातिकरण के नाम पर जनजातियों के बीच मतभेद पैदा किए गए हैं। छल- प्रपंच के सिवाय कुछ और नहीं किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चाय बागान की महिलाएं गर्भवती होने पर आर्थिक मदद पाएंगी, लेकिन गांवों की गरीब और बेसहारा महिलाएं क्यों इस तरह की मदद नहीं पा सकतीं। भाजपा ने यह सब केवल वोट हासिल करने की राजनीति के तहत किया है।