गृहमंत्री ने कहा - असमवासियों की अनुमति के बिना कोई फैसला नहीं करेगा केंद्र

Daily news network Posted: 2018-06-26 11:38:20 IST Updated: 2018-06-26 11:38:20 IST
गृहमंत्री ने कहा - असमवासियों की अनुमति के बिना कोई फैसला नहीं करेगा केंद्र
  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वेब्दोंय नेतृत्व अगप तथा बीपीएफ के साथ अपना गठबंधन बनाए रखने को इच्छुक है । इस परिप्रेक्ष्य में आगामी पंचायत चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव तक अगप व बीपीएफ के साथ भाजपा का गठबंधन बरकरार रहेगा ।

नई दिल्ली ।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेतृत्व अगप तथा बीपीएफ के साथ अपना गठबंधन बनाए रखने को इच्छुक है । इस परिप्रेक्ष्य में आगामी पंचायत चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव तक अगप व बीपीएफ के साथ भाजपा का गठबंधन बरकरार रहेगा । 



केंदीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ हुई बातचीत के बाद सांसद रमेन डेका ने आज पत्रकारों को इसकी जानकरी दी । हालांकि बीपीएफ की ओर से मंगलदै संसदीय क्षेत्र मांगें जाने के संदर्भ में सांसद डेका ने किसी तरह की टिप्पणी नहीं की ।


उन्होंने बताया कि बीपीएफ की ओर से मंगलदै क्षेत्र मांगें जाने को लेकर मैं कुछ भी बताना नहीं चाहता । नार्थ ब्लॉक में केंद्रीय गृहमंत्री के साथ हुई बैठक के सिलसिले में सांसद देवा ने बताया कि खासकर नागरिकता संशोधन विधेयक के सिलसिले में गृहमंत्री के साथ उनकी यह बैठक थी । 



सांसद डेका ने बताया कि गृहमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि असमवासियों की अनुमति के बिना भाजपा सरकार इस विधेयक पर कोई फैसला नहीं करेगी । उन्होंने पत्रकारों को यह भी बताया कि राज्य की बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने केंद्रीय डोनर मंत्री जितेंद्र सिंह  असम दौरे पर आने वाले हैं ।