आतंक फैला रहे हैं BJP के उपद्रवी तत्व :माकपा

Daily news network Posted: 2019-01-12 21:41:02 IST Updated: 2019-01-15 17:11:35 IST
आतंक फैला रहे हैं BJP के उपद्रवी तत्व :माकपा
  • माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के उपखंड सचिव और त्रिपुरा के पूर्व विधायक अंजन दास ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उपद्रवी तत्व उत्तरी त्रिपुरा के धलाई जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच आतंक फैला रहे हैं।

अम्बासा (त्रिपुरा)

माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के उपखंड सचिव और त्रिपुरा के पूर्व विधायक अंजन दास ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उपद्रवी तत्व उत्तरी त्रिपुरा के धलाई जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच आतंक फैला रहे हैं।

 


 उन्होंने आरोप लगाया कि जिले के कमलापुर उपखंड में कल शाम आदिवासी बहुल क्षेत्र लंबुचारा में पार्टी के एक कार्यकर्ता कृष्णकांत देववर्मा के आवास पर आयोजित पार्टी की एक बैठक में भाजपा के उपद्रवियों ने उत्पात मचाया।


 उन्होंने पार्टी की स्थानीय समिति के सचिव प्रेमानंद धर पर हमला किया और उनके आवास पर पार्टी नेताओं की तस्वीरों को क्षतिग्रस्त कर दिया। उपद्रवियों ने उन्हें अपने पद से इस्तीफा देने और पार्टी के सभी प्रकार के कार्यों को बंद करने के लिए कहा।

 


 इसके अलावा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी द्वारा विभिन्न मतदान केंद्रों के लिए नियुक्त सहायकों को भी उपद्रवियों ने धमकाया और उन्हें पार्टी के सभी तरह के काम बंद करने को कहा।

 


 दास ने कहा, 'भाजपा लांकतांत्रिक वातावरण को दूषित करने का काम कर रही है और आतंक का वातावरण कायम करने की कोशिश कर रही है।'