Super Dancer 3: जयश्री गोगोई ने किया धमाकेदार डांस, जजों ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

Daily news network Posted: 2019-01-29 16:07:53 IST Updated: 2019-01-29 18:08:53 IST
  • सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के टॉप-12 का चयन होने के बाद 26 जनवरी को प्रसारित किए एपीसोड में सभी 12 डांसरों ने धमाकेदार डांस किया।

गुवाहाटी

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के टॉप-12 का चयन होने के बाद 26 जनवरी को प्रसारित किए एपीसोड में सभी 12 डांसरों ने धमाकेदार डांस किया। इस हफ्ते गुवाहाटी की रहने वाली 7 साल की जयश्री गोगोई ने अपने परफॉर्मेंस से जजेस को स्टैंडिंग ओवेशन देने पर मजबूर कर दिया।

 

जयश्री गोगोई ने सुपर गुरू अनुराधा के साथ 'बेगुनाह' गाने पर गर्ल पाॅवर को बहुत अच्छे से प्रेजेंट करते हुए परफॉर्म किया। एक्ट में दोनों का बेहतरीन कॉर्डिनेशन देखने को मिला। दोनों ने एक से बढ़ कर एक शानदार मूव्स दिखाए। जिस वजह से जयश्री को परफॉर्मेंस के बाद तीनों जजेस ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। साथ ही तीनों ने दोनों की जमकर तारीफ की। जयश्री के लिए शिल्पा शेट्टी ने पावरफुल एक्ट, पावरफुल परफार्मेन्स के साथ सुपर से भी ऊपर वाला कमेंट दिया। 

 


वहीं गीता मां ने जयश्री के नाम के नारे ही लगाने शुरू कर दिए। बता दें कि इस एपिसोड में जज अनुराग बासु की जगह मर्जी एपिसोड का हिस्सा बने। मर्जी ने भी जयश्री के बॉल सेक्शन को क्लीनेस्ट एक्ट का दर्जा दिया। इस एक्ट के खत्म होने पर जयश्री ने मर्जी के साथ उनके सूपर मूव को उनके साथ ट्राई करने की भी डिमांड की। जिसके बाद मर्जी ने जयश्री के साथ उनके मूव्स किए।।

 

 बता दें कि यह बच्चों का डांस रियलिटी शो है। जिसमें जयश्री पिछले दोनों ही सीजन में ऑडिशन दिया था और सेलेक्ट हुई थीं लेकिन शो में आगे नहीं जा सकी थीं। लेकिन इस सीजन में वो धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।