त्रिपुरा में मार्क्सवादियों के सफाए का पहला चरण पूरा: सुनील देवधर

Daily news network Posted: 2018-03-09 19:23:56 IST Updated: 2018-03-09 19:34:40 IST
  • त्रिपुरा में बिप्लब देव ने मुख्यमंत्री तो वहीं जिष्णु देव बर्मन ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्य में 70 साल बाद पहली बार भाजपा की सरकार बनी है।

अगरतला।

त्रिपुरा में बिप्लब देव ने मुख्यमंत्री तो वहीं जिष्णु देव बर्मन ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्य में 70 साल बाद पहली बार भाजपा की सरकार बनी है। बिप्लब देव के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के कुछ घंटे पहले भाजपा के त्रिपुरा के नेशनल एक्सक्यूटिव कमेटी मेंबर इंचार्ज सुनील देवधर ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में देवधर ने मार्क्सवादियों पर भाजपा की जीत को पहला चरण बताया है।



बता दें कि सुनील देवधर ने बिप्लब देव के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के कुछ घंटे पहले ट्वीट में किया, जिसमें लिखा 'त्रिपुरा से मार्क्सवादियों को उखड़ना पहला चरण था। आज से दूसरा चरण शुरू हुआ है। मेरे साथ मिलकर और गत दो वर्षों में मुझसे भी ज्यादा, जिन्होंने अनगिनत परिश्रम किये वे बिप्लब देव आज त्रिपुरा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे।'

 



त्रिपुरा में भाजपा अध्यक्ष बिप्लव कुमार देव मुख्यमंत्री आैर जिष्णु कुमार बर्मन में उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय ने उन्हें पद की शपथ दिलाई। बिप्लब कुमार देव के साथ 9 अन्य विधायकों भी मंत्री पद की शपथ ली। शपथ समारोह में पीएम मोदी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सहित एक दर्जन से ज्यादा मुख्यमंत्री मौजूद थे। शपथ ग्रहण समारोह में राज्य के निवर्तमान सीएम माणिक सरकार ने भी हिस्सा लिया।