गंभीर बीमारी से जूझ रहे असम के फुटबॉलर की मदद को आगे आए खेल मंत्री

Daily news network Posted: 2018-04-02 08:13:10 IST Updated: 2018-06-22 15:04:52 IST
गंभीर बीमारी से जूझ रहे असम के फुटबॉलर की मदद को आगे आए खेल मंत्री
  • केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने रविवार को गंभीर बीमारी से जूझ रहे इस शहर के युवा फुटबाल खिलाड़ी सुमित रबाह की मदद का आश्वासन दिया है।

गुवाहाटी

केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने रविवार को गंभीर बीमारी से जूझ रहे इस शहर के युवा फुटबाल खिलाड़ी सुमित रबाह की मदद का आश्वासन दिया है। सुमित (26) जो असम के लिए खेलते हैं, किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। सुमित गुवाहाटी सिटी एफसी के लिए भी खेलते हैं।

 


 गुवाहाटी सिटी एफसी के एक अधिकारी ने कहा कि सुमित की दोनों किडनियां खराब हैं। इसी अधिकारी ने राठौर को इस बात से अवगत कराया था। गुवाहाटी सिटी एफसी के निदेशक कौस्तुल चक्रवर्ती ने कहा, उनकी किडनियां बदलने की जरूरत है जिसमें काफी खर्च आएगा। सुमित एक गरीब परिवार से हैं और उनके परिवार के लिए इस इलाज का खर्च उठाना संभव नहीं है। इसलिए हमने ट्विटर पर खेल मंत्री से अपील की थी।

 


 यह ट्वीट राठौर तक पहुंचा जिन्होंने रविवार को भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के अधिकारियों से युवा खिलाड़ी से बात करने और उन्हें खेल मंत्रालय द्वारा जरूरी मदद मुहैया कराने का आश्वासन देने को कहा। साई के गुवाहाटी केंद्र से निदेशक सुभाष बासुमात्री ने कहा कि वह सुमित की मदद के लिए जो बन पड़ेगा वो करेंगे।