विशेष पुलिस अधिकारी कल्याण समिति की धमकी, मांगे नहीं मानी तो करेंगे आत्मदाह

Daily news network Posted: 2018-04-12 11:18:26 IST Updated: 2018-04-12 16:47:05 IST
विशेष पुलिस अधिकारी कल्याण समिति की धमकी, मांगे नहीं मानी तो करेंगे आत्मदाह
  • असम विशेष पुलिस अधिकारी कल्याण समिति (एसपीडब्ल्यूएस) ने धमकी देते हुए कहा है कि सरकार ने अगर उनकी मांगे नहीं मानी तो समिति के सदस्य 20-25 अप्रैल के बीच कभी भी आत्मदाह कर सकते हैं।

गुवाहाटी।

असम विशेष पुलिस अधिकारी कल्याण समिति (एसपीडब्ल्यूएस) ने धमकी देते हुए कहा है कि सरकार ने अगर उनकी मांगे नहीं मानीं तो समिति के सदस्य 20-25 अप्रैल के बीच कभी भी आत्मदाह कर सकते हैं। एसपीडब्ल्यूएस के सदस्य दिलीप सैकिया आैर महासचिव मृत्यंजय बोरा ने गुवाहाटी प्रेस क्ल्ब में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में ये धमकी दी। 


 


सैकिया ने बताया कि समिति के आत्मदाह के फैसले से कामरूप महानगर के पुलिस आयुक्त को 9 अप्रैल को ही बताया जा चुका है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे इस कदम से राज्य में किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति पैदा होती है, तो इसके जिम्मेदार सीधे तौर पर राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल होंगे। इसके अलावा सैकिया ने कहा कि विशेष पुलिस अधिकारियों को नौकरी दिए जाने के नाम पर सिर्फ आश्वासन दिए जा रहे हैं।

 


 

उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने भी हमको तीन नंबर एआर्इएसएफ बटालियन का गठन कर, उसमें नियुक्ति देने का आश्वासन दिया था। इसके बाद सोनोवाल की सरकार ने भी हमें नियुक्ति का आश्वासन दिया, लेकिन इस बार कुछ अमल होता नहीं दिख रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अगर अगले 15 दिनों में सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानीं तो हम अपनी धमकी को हकीकत में बदल कर दिखा सकते हैं।