असम में पंचायत चुनाव से खत्म होगा भ्रष्टाचार- सोनोवाल

Daily news network Posted: 2018-03-25 13:19:52 IST Updated: 2018-03-25 16:03:02 IST
  • मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने बूथ स्तरीय नेताओं से भ्रष्टाचार मुक्त पंचायत प्रशासन के जरिए ग्रामीण विकास में योगदान देने की अपील की है।

गुवाहाटी

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने बूथ स्तरीय नेताओं से भ्रष्टाचार मुक्त पंचायत प्रशासन के जरिए ग्रामीण विकास में योगदान देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि असम में मौजूदा बीजेपी सरकार ने राज्य के लोगों से विकास का वादा किया है और कहा कि भरष्टाचार मुक्त पंचायत प्रशासन से जनता को न्याय मिल पायेगा।

 

 


 खानापाड़ा स्थित पशु चिकित्सा खेल मैदान में आयोजित बूथ अध्यक्षों की सभा को सम्बोधित करते हुए  सोनोवाल ने कहा कि 22 महीने में उनकी सरकार ने राज्य के विकास के लिए कई कदम उठाये हैं और भरष्टाचार मुक्त अभियान लगातार जारी रहेगा उन्होंने कहा कि भरष्टाचार से मुक्ति का अभियान लगातार चलता रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में भरष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के कारण पहली बार आज डिमा हासाउ जैसे पिछड़े इलाके के 15 बच्चे असम लोकसेवा आयोग की परीक्षा में सफल हुए हैं।


 


 पार्टी के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं से जनता के बीच पार्टी को विश्वास बनाये रखने और अच्छी राजनीति करने की अपील करते हुए उसने जनता के सलाह और विचार को संग्रह करने को कहा। सोनोवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदुषण मुक्त, विदेशी मुक्त और भरष्टाचार मुक्त असम के निर्माण का संकल्प लिया है और इसे पूरा करने में पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधि और सरकारी अधिकारीयों को भ्रष्टाचार मुक्त होकर योगदान करना पड़ेगा।