विलेज रॉकस्टार के साथ खिलवाड़ बंद करे सोनोवाल सरकार : कांग्रेस

Daily news network Posted: 2018-10-11 09:47:52 IST Updated: 2018-10-11 09:47:52 IST
विलेज रॉकस्टार के साथ खिलवाड़ बंद करे सोनोवाल सरकार : कांग्रेस
  • असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राज्य सरकार पर असमिया फिल्म के इतिहास में पहली बार ऑस्कर के लिए नामित रीमा दास की विलेज रॉकस्टार के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है ।

गुवाहाटी ।

 असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राज्य सरकार पर असमिया फिल्म  के इतिहास में पहली बार ऑस्कर के लिए नामित रीमा दास की  विलेज रॉकस्टार के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है । 



इस सिलसिले में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ऋतुपर्ण कोंवर ने आज एक बयान जारी कर कहा  कि रीमा दास को विलेज रॉकस्टार के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री ने खुद आर्थिक अनुदान की घोषणा की थी, लेकिन अब तक वह आधिक अनुदान  रीमा दास को नहीं मिला, जिसकी घोषणा रीमा दास को खुद करनी पड़ी।  



कांग्रेस ने इसे दुर्भाग्यजनक व वेदनादायक कहते हुए कहा कि रीमा दास को  अपनी जरूरत की धनराशि के अभाव के कारण विभिन्न अनुष्ठान-प्रतिष्ठानों   के साथ व्यक्ति विशेष के सामने हाथ फैलाना पड़ रहा है। कांग्रेस ने इसे  मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल राज्य सरकार के लिए शर्मनाक  करार दिया है । 



पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जाति-माटी-भेटी की सुरक्षा  के वादे से सत्ता हथियाने वाली भाजपा सरकार अब सभी वादों से मुकरने की  दौड़ में है । उनका आरोप है कि घोसणा करने की जिम्मेदारी निभाकर मुख्यमंत्री  सिर्फ घोषणा करते आए है और लोगों से वाह-वाही जुटाने में व्यस्त है लेकिन कार्यं क्षेत्र में वह नहीं हो पा रहा है । कांग्रेस ने विलेज रॉकस्टार के साथ  खिलवाड़ न करने की राज्य सरकार को चेतावनी दी है ।