सिक्किम: 18 जनवरी को मोहित चौहान का लाइव प्रोग्राम, प्रवेश निशुल्क

Daily news network Posted: 2018-01-14 17:30:11 IST Updated: 2018-01-14 17:30:11 IST
  • पर्यटन उत्सव रेड पाडा विंटर कार्निवल में उमड़ती भीड़ के मद्देनजर अब शहर के महात्मा गाधी मार्ग में होने वाले प्राय सभी रंगारंग एवं मनोरंजनात्मक कार्यक्रम पालजोर स्टेडियम में किया जाएगा। यह जानकारी पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री उगेन टी ग्याछो ने दी।

सिक्किम

गंगटोक : पर्यटन उत्सव रेड पाडा विंटर कार्निवल में उमड़ती भीड़ के मद्देनजर अब शहर के महात्मा गाधी मार्ग में होने वाले प्राय सभी रंगारंग एवं मनोरंजनात्मक कार्यक्रम पालजोर स्टेडियम में किया जाएगा। यह जानकारी पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री उगेन टी ग्याछो ने दी।

 



उन्होंने कहा कि बुधवार शाम को नेपाल के अतिथि कलाकार एवं संगीत समूह लाहुरे ने अपने प्रस्तुती देते समय अनियंत्रित ढंग से युवा दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिससे भीड़ को नियंत्रण करने के में काफी परेशानी हुई। भविष्य में ऐसी संभावना को ध्यान में रखते हुए अब के भावी कार्यक्रम पालजोर स्टेडियम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 18 जनवरी को मोहित चौहान का कार्यक्रम पालजोर स्टेडियम में ही होगा, ताकि अधिक से अधिक भीड़ एकत्रित किया जा सके एवं नियंत्रित करने में सुविधा मिले। 

 

 

हालाकि यह कार्यक्रमों में प्रवेश निशुल्क होगा। उन्होंने कहा कि लोगों के सुरक्षा के साथ कोई सम्झौता नहीं किया जाएगा। विधि व्यवस्था को ताक में रख कर कोई मनोरंजनात्मक कार्यक्रमों का आयोजन करना अनुचित होगा। उन्होंने कोई भी कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान शांति एवं विधि व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की।