इस छोटी सी भूल के कारण हुआ लाखों का नुकसान, जानिए पूरी खबर

Daily news network Posted: 2019-05-08 12:41:56 IST Updated: 2019-05-08 12:43:32 IST
इस छोटी सी भूल के कारण हुआ लाखों का नुकसान, जानिए पूरी खबर
  • नगांव शहर के कपड़ों के बाजार की हृदयस्थली कहलाने वाले ढाकापट्टी इलाके स्थित-नामी-गिरामी रेडिमेड कपड़ों के अत्याधुनिक वातानुकूलित शोरूम सायर स्टोर में आज दोपहर लगभग दो बजे आग लग जाने के कारण लाखों के नुकसान होने का अनुमान है।

नगांव शहर के कपड़ों के बाजार की हृदयस्थली कहलाने वाले ढाकापट्टी इलाके स्थित-नामी-गिरामी रेडिमेड कपड़ों के अत्याधुनिक वातानुकूलित शोरूम सायर स्टोर में आज दोपहर लगभग दो बजे आग लग जाने के कारण लाखों के नुकसान होने का अनुमान है। मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण फिलहाल शाॅट-सर्किट बताया गया है।

 


आग को बुझाने में करीब दो घंटे का समय लगा और अग्निशमन विभाग एंव शोरूम के कर्मचारियों व स्थानीय लोगों की तत्परता से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। मालचंद अग्रवाल मालिकाधीन इस अत्याधुनिक शोरूम में लगी आग पर काबू पाने के लिए आसपास के क्षेत्रों से भी अग्निशमन वाहनों को बुलाया गया और घटनास्थल पर सरकारी अधिकारियों ने पहुंचकर स्थिति की समीक्षा की।

 



लोगों का कहना था कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, वरना अगर यह हादसा रात को होता तो बहुत नुकसान हो सकता था। ध्यान देने योग्य है कि गत 22 मार्च को भी शहर के हैबरगांव बाजार स्थित ओल्ड एटी रोड में शहर के कोठारी ब्रदर्स, मेसर्स कुंदनमल अग्रवाल की भी दुकानों में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ था।