त्रिपुरा के स्थानीय निकाय चुनाव में जीत पर शिवराज ने दी बधाई

Daily news network Posted: 2018-12-30 13:01:31 IST Updated: 2018-12-30 13:01:31 IST
त्रिपुरा के स्थानीय निकाय चुनाव में जीत पर शिवराज ने दी बधाई

अगरतला।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने त्रिपुरा के स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा को मिली सफलता पर बधाई दी है। चौहान ने ट्विटर के जरिए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। त्रिपुरा के स्थानीय निकाय चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा ने अच्छी सफलता हासिल की है। तीन राज्यों में सत्ता खोने के बाद भाजपा के लिए यह जीत खासी महत्वपूर्ण है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस जीत के लिए मुख्यमंत्री और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। 



वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा की जनता को नगर निकाय उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जीत दिलाने के प्रति आभार व्यक्त किया है। मोदी ने ट्वीट किया कि मैं त्रिपुरा की जनता को नगर निकाय उपचुनावों में भाजपा को दिये व्यापक समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। 



उन्होंने कहा कि प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं के कड़े प्रयासों और मेहनत को देखकर से हर्षित हूं। यह त्रिपुरा के विकास को और मजबूती देगा। त्रिपुरा में नगर निकाय उपचुनावों के लिए गुरुवार को चुनाव हुए थे और शनिवार को इसके परिणाम घोषित किये। इन चुनावों में सत्तारुढ़ भाजपा को 67 में से 66 सीटें हासिल हुई।