मसाज सेंटर में मणिपुर की लड़कियों से करवाया जा रहा था देह व्यापार, नकली ग्राहक बनकर पहुंच गई पुलिस

Daily news network Posted: 2018-04-05 09:09:52 IST Updated: 2018-04-05 10:22:45 IST
मसाज सेंटर में मणिपुर की लड़कियों से करवाया जा रहा था देह व्यापार, नकली ग्राहक बनकर पहुंच गई पुलिस
  • मसाज की आड़ में स्पा सेंटर का मालिक मॉल के अंदर मणिपुर की लड़कियों से जिस्मफरोशी का काला धंधा करवा रहे थे।

इंफाल

मसाज की आड़ में स्पा सेंटर का मालिक मॉल के अंदर मणिपुर की लड़कियों से जिस्मफरोशी का काला धंधा करवा रहे थे। पुलिस ने एक खुफिया मिशन के तहत इस अपराध का पर्दाफाश किया। पुलिस ने मणिपुर की तीन लड़कियों समेत रतलाम निवासी मैनेजर भूपेश वर्मा पुत्र स्वतंत्र और संचालक इंदौर के बरजेार निवासी रवींद्र यादव को गिरफ्तार किया।

 

 


 जानकारी मिलने पर पुलिस ने बुधवार देर रात एक कांस्टेबल को नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा, जिसके बाद पूरे रैकेट का भांडाफाेड़ हुआ। पुलिस उप अधीक्षक वीराराम चौधरी ने बताया कि स्पा पर अवैध गतिविधियों को लेकर कई शिकायतें भी मिली थी।

 

 

 

स्पा में बने है पांच कमरें


इस स्पा में सभी तरह की सुविधा से युक्त पांच कमरें बने हुए थे। पुलिस ने जब एक-एक कमरे की तलाशी ली तो वहां पर मौजूद सुविधाओं को देख कर वह भी हैरत में पड़ गई है। एक-एक कक्ष की सजावट और सुविधाओं पर बड़ी राशि खर्च की गई है। चौधरी ने बताया कि स्पा में जिस्मफरोशी करने का मामला पकड़ा है, हमने इस मामले में पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

 


 शिकायतें मिलने के बाद हुई कार्रवाई


पुलिस को इस स्पा सेंटर के बारे में पिछ्ले भी कई बार शिकायत मिल चुकी थी और जब उन्होंने पड़ताल कराई तो काफी हद तक शिकायतें सही मिली। इस पर एक कांस्टेबल को नकली ग्राहक बनाकर स्पा में भेजा गया। जहां स्पा में मौजूद लड़की से मसाज करने को कहा। इस दौरान मसाज करने वाली लड़की कुछ और रुपए देने पर शारीरिक संबंध बनाने को तैयार हो गई। इसकी जानकारी मिलने पर चौधरी ने सीआई शैतान सिंह नाथावत और जिला विशेष शाखा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेश चौधरी,कांस्टेबल पंकज भट्‌ट के साथ छापा मारा। पूछताछ में सामने आया कि तीनों लड़कियां मणिपुर राज्य की हैं,जिनकी उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच की है। रजिस्टर फाइलें की छानबीन की गई। पुलिस ने रिकार्ड जब्त कर स्पा को सीज कर दिया है।

 

 



बता दें कि डेढ़ साल पहले इस स्पा का उद्घाटन फिल्म अभिनेत्री स्नेहा उलाल ने किया था। तब ये दावा किया या था कि स्पा में हर तरह की आधुनिक बॉडी मसाज सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। इस स्पा पैलेस की प्रदेश में कई ब्रांचें हैं। ऐसे में यहां जिस्मफरोशी का मामला सामने आने के बाद दूसरे सेंटरों पर भी अवैध गतिविधियों की आशंका बढ़ गई है।