नगांव में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बिजनेसमैन के साथ पकड़ी गई 4 लड़कियां

Daily news network Posted: 2018-04-10 16:21:15 IST Updated: 2018-04-10 16:21:15 IST
नगांव में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बिजनेसमैन के साथ पकड़ी गई 4 लड़कियां
  • असम पुलिस ने नगांव में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सूचना के आधार पर नगांव पुलिस ने रविवार शाम खुतिकोटिया विष्णु नगर इलाके में एक मकान पर छापा मारा।

गुवाहाटी।

असम पुलिस ने नगांव में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सूचना के आधार पर नगांव पुलिस ने रविवार शाम खुतिकोटिया विष्णु नगर इलाके में एक मकान पर छापा मारा। इसी मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। छापे की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक बिजनेसमैन और चार सेक्स वर्कर्स को गिरफ्तार किया। बिजनेसमैन की पहचान नारायण दास के रूप में हुई है, जो मोरीगांव का रहने वाला है।



आपको बता दें कि मंजू सैकिया नाम की महिला ने घर किराये पर लिया था। वह अपनी सहयोगी वर्षा(35 वर्षीय) के साथ मिलकर मकान में कथित रूप से सेक्स रैकेट चला रही थी। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से मंजू और वर्षा गरीब परिवारों की लड़कियों को लालच देकर लाती थी और उन्हें देह व्यापार में धकेल देती थी। 



विशेष सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद सादी वर्दी में पुलिस वालों ने अचानक मकान पर धावा बोला। इस दौरान महिला पुलिस कर्मी भी साथ में थी। जब छापा मारा गया तब मकान में अनैतिक गतिविधियां चल रही थी। पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस छापे की कार्रवाई के दौरान मीडिया कर्मी भी वहां मौजूद थे। इससे पहले कोलवा पुलिस ने 25 वर्षीय दिगांता कलिता को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह असम का रहने वाला है। 



पुलिस ने ऑपरेशन के दौरान 29 साल की लड़की को रेस्क्यू कराया, जो गुजरात की रहने वाली है, जिसे जबरन देह व्यापार में धकेल दिया गया था। दिगांता कोलवा में पेक्यूनो वार्ड में रहता है। दिगांता लड़की को लेकर बीच के पास कोलवा पार्किंग लॉट पहुंचा था,वह लड़की को एक ग्राहक को सौंपने वाला था। पुलिस कर्मी ही ग्राहक बनकर पहुंचा था। जैसे ही दिगांता ने लड़की को ग्राहक को सौंपा, पुलिस दिगांता पर टूट पड़ी। पीडि़ता को अपना घर भेजा गया जबकि दिगांता को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया।