ब्रह्मपुत्र नदी में तैरते सात शवों को देखकर मचा हड़कंप,पुलिस को मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों पर शक

Daily news network Posted: 2018-04-18 08:36:54 IST Updated: 2018-04-18 08:36:54 IST
ब्रह्मपुत्र नदी में तैरते सात शवों को देखकर मचा हड़कंप,पुलिस को मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों पर शक
  • ब्रह्मपुत्र नदी में महिलाओं एवं बच्चों समेत सात अज्ञात शव गुवाहाटी के भूतनाथ श्मशान के नजदीक नदी में तैरते हुए पाए गए।

गुवाहाटी

ब्रह्मपुत्र नदी में महिलाओं एवं बच्चों समेत सात अज्ञात शव गुवाहाटी के भूतनाथ श्मशान के नजदीक नदी में तैरते हुए पाए गए। भूतनाथ श्मशान के एक अधिकारी ने बताया कि श्मशान के कर्मचारी ने इन शवों को नदी में तैरते देखा। जिसके बाद भरालुमुख पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी गई।

 

 


 अधिकारी ने बताया कि यह साफ नहीं है कि शव नदी में कैसे आया। पुलिस को शक है कि गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कर्मचारियों ने इन शवों को नदी के निकट रेत में दफनाया होगा लेकिन पिछले कुछ दिनों में बारिश के बाद नदी का जल स्तर बढ़ने से ये शव नदी में तैरने लगे। उन्होंने बताया कि सातों शवों को अगले 72 घंटों के लिए शवागार में रखे जाएंगे। जिसके बाद सिविल मैजिस्ट्रेट के आदेश के अनुसार इस शवों को श्मशान के पास ही दफन किया जाएगा।

 

 


 अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में लगातार हो रही बारिश के बाद ब्रह्मपुत्र नदी का जल स्तर बढ़ गया है जिसके कारण नदी किनारे दफन शवों के ऊपर से रेत हट गई और वह नदी के तेज बहाव के कारण तैरने लगे।

 

 

 


भूतनाथ श्मशान के अधिकारियों ने बताया कि असम के भांगगढ़ स्थित गुवाहारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के कर्मचारी अज्ञात शवों को नदी तट पर ही बिना किसी की जानकारी के दफना देते हैं।