त्रिपुरा चुनाव से पहले भाजपा नेता की हत्या, गुस्साए समर्थकों ने किया प्रदर्शन

Daily news network Posted: 2018-02-13 10:03:00 IST Updated: 2018-02-13 10:03:00 IST
त्रिपुरा चुनाव से पहले भाजपा नेता की हत्या, गुस्साए समर्थकों ने किया प्रदर्शन

अगरतला।

त्रिपुरा के अगरतला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में एक समूह ने पार्टी कार्यकर्ता मधुसूदन देव की हत्या के खिलाफ  पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया और आरोपियों के विरूद्ध तुरंत कार्रवाई की मांग की। मधुसूदन देव का शव पंचवटी (बर्जला) के पास जंगल में पेड़ से लटका हुआ पाया गया था।

 

 

 

 इस घटना से स्थानीय लोगों में नाराजगी फैल गयी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान आरोप लगाया कि मधुसूदन की हत्या माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की है और बाद में उनके शव को पंचवटी इलाके में पेड़ से लटका दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है जबकि यह पूर्व नियोजित यह हत्या थी। जाहिर तौर पर यह अप्राकृतिक मौत का मामला नहीं बनता है। हालांकि पुलिस उप महानिरीक्षक अरिदंम नाथ की ओर से 48 घंटे के अंदर उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद पार्टी ने विरोध प्रदर्शन वापस ले लिया।

 

 गौरतलब है कि पुलिस ने बताया कि मधुसूदन देव का शव अगरतला से आठ किलोमीटर दूर बरजाला इलाके में एक वृद्धाश्रम के पास पेड़ से लटका हुआ मिला था। वहीं बीजेपी प्रवक्ता मृणाल कांति देब ने आरोप लगाया था कि देव रामनगर में अपने आवास से लापता हैं और रामनगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा दौरे में आरोप लगाया था कि सीपीएम कार्यकर्ताओं ने उनकी हत्या की। पश्चिम त्रिपुरा जिले के एसपी अभिजीत सप्तर्षि ने बताया था कि शुरूआती जांच में पता चला है कि उन्होंने खुदकुशी की और कोई साजिश नहीं है।