कार्यकर्ता की हत्या पर BJP का आरोप, 'निर्दोषों के खून से रंगी है माणिक सरकार की सफेद पोशाक'

Daily news network Posted: 2018-02-12 12:13:02 IST Updated: 2018-02-12 12:22:01 IST
कार्यकर्ता की हत्या पर BJP का आरोप, 'निर्दोषों के खून से रंगी है माणिक सरकार की सफेद पोशाक'
  • त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। 18 फरवरी का राज्य में चुनाव होने वाले हैं आैर चुनाव से सात दिन पहले राज्य के रामनगर विधानसभा के बर्जरा निर्वाचन क्षेत्र के अघ्यक्ष मधुसूदन का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है।

अगरतला।

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। 18 फरवरी का राज्य में चुनाव होने वाले हैं आैर चुनाव से सात दिन पहले राज्य के रामनगर विधानसभा के बर्जरा निर्वाचन क्षेत्र के अघ्यक्ष मधुसूदन का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। जानकारी के मुताबिक मधुसूदन पिछले दो दिन से अपने घर से लापता था।

 

 इस घटना को लेकर भाजपा राज्य प्रभारी सुनील देवधर ने ट्वीट किया है कि चुनाव में अभी मात्र सात दिन बचे हैं आैर दहशत फैलाती हुर्इ ये घटना रामनगर विधानसभा सामने आर्इ है। भाजपा के एक कार्यकर्ता का शव रामनगर विधानसभा के बर्जला निर्वाचन क्षेत्र में एक पेड़ से लटकता मिला है। उन्होंने आगे लिखा है कि पिछले 13 महीने के बीच में ये त्रिपुरा में 11 वें भाजपा कार्यकर्ता की मौत हुर्इ है।

 


 


 सुनील देवधर के अलावा राज्य के चुनाव प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा माकपा पर आरोप लगाया है,' माकपा के गुंडों ने रामनगर निर्वाचन क्षेत्र के अध्यक्ष मधुसूदन की निर्दयता से हत्या कर दी। उन्होंने आगे कहा कि माणिक सरकार की सफेद पोशाक निर्दोष लोगों के खून से रंगी हुर्इ है आैर हम इसका बदला लेंगे।

 

 

 

 

 


आपको बता दें कि अभी इससे पहले 10 फरवरी को मजलिसपुर विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार सुशांत चौधरी आैर आठ भापजा समर्थकों पर बम से हमला किया गया था।