त्रिपुरा से बिहार जा रही थी गांजा की खेप जब्त

Daily news network Posted: 2018-05-16 22:14:00 IST Updated: 2018-05-16 22:14:00 IST
त्रिपुरा से बिहार जा रही थी गांजा की खेप जब्त
  • बिहार के पूर्णिया के जानकीनगर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात त्रिपुरा से गांजा की खेप लेकर मधेपुरा जा रहे तीन तस्कर को पकड़ने में सफलता पाई।

पूर्णिया।

बिहार के पूर्णिया के जानकीनगर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात त्रिपुरा से गांजा की खेप लेकर मधेपुरा जा रहे तीन तस्कर को पकड़ने में सफलता पाई। गिरफ्तार तस्कर के पास से कार में छिपाकर रखा पैकेट में बंद 130 किलो गांजा बरामद किया गया है।

 


 इसमें त्रिपुरा के लफुंगा थाना क्षेत्र के सुकांता देव, त्रिपुरा के कुमारघाट थाना क्षेत्र का पलास चक्रवर्ती और मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना क्षेत्र का लवकुश कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्करों के पास से बरामद चार मोबाइल फोन और दो हजार रुपये भी जब्त किए गए हैं। गांजा की खेप मधेपुरा जिला के विभिन्न जगहों पर डिलेवरी होनी थी।

 


 गांजा की बड़ी खेप कार में छिपाकर एनएच 107 से मधेपुरा जाने की सूचना पर पुलिस देर रात चोपड़ा बाजार के पास वाहन जांच अभियान शुरू की। वाहन जांच के दौरान पूर्णिया की ओर से मधेपुरा जा रही टीआर-02डी-0365 नंबर की टाटा सूमो गाड़ी को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही कार चालक गाड़ी लेकर भागने लगा।

 


पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को पकड़ा और उसकी तलाशी ली जिसमें पुलिस को यह सफलता मिली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाड़ी सवार तीनों कारोबारियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा।