पहली पत्नी से पति चल रहा था चक्कर, दूसरी वाली ने काट डाला गुप्तांग

Daily news network Posted: 2018-05-14 14:00:48 IST Updated: 2018-08-13 14:47:20 IST
पहली पत्नी से पति चल रहा था चक्कर, दूसरी वाली ने काट डाला गुप्तांग
  • असम के धुबड़ी कस्बे से एक चौकानें वाली घटना सामने आर्इ हैं। हुआ यूं कि एक महिला ने शक के चलते अपने पति के गुप्तांग ही काट दिए।

गुवाहाटी।

असम के धुबड़ी कस्बे से एक चौकाने वाली घटना सामने आर्इ हैं। हुआ यूं कि एक महिला ने शक के चलते अपने पति का गुप्तांग ही काट दिया। दरअसल, ये महिला पति की दूसरी पत्नी थी आैर उसे काफी दिनों से एेसा शक हो रहा था कि उसका पति अपनी पहली पत्नी के साथ  रह रहा है, जिसके चलते वह उसे नजरअंदाज कर रहा है। इससे परेशान हो कर उसने अपने पति का गुप्तांग ही काट दिया।

 


 बता दें कि घटना शनिवार रात गुवाहाटी से तकरीबन 285 किमी दूर धुबड़ी शहर के बहादुरारी इलाके में हुई। वारदात के बाद गंभीर रूप से घायल साेफिउर रहमान को इलाज के लिए गुवाहाटी भेज दिया गया है। छह महीने पहले 30 साल के रहमान ने अपने से दस साल छोटी माेमिना खातून से निकाह किया था, लेकिन रहमान ने खातून को अपने साथ रखने के बजाय दूसरे घर में रखा था।

 

 

 धुबड़ी जिले के पुलिस अधीक्षक लोंगनीट टेरोंग ने बताया कि खातून को एेसा शक था कि रहमान अपनी पत्नी के साथ रहता है। वह परेशान थी कि उसे काम करने के लिए रखा था। वह उससे कभी अच्छे से ट्रीट नहीं करता था। वह उसके पास कभी-कभी आता था। इससे परेशान हो कर खातून ने एेसा कदम उठाया। शुक्रवार को जब वह सो रहा था तो खातून अपने मनसूबे में कामयाब रही आैर तेज ब्लेड से उसके गुप्तांग को काट दिया।

 


 धुबड़ी पुलिस स्टेशन के थाना इंजार्च अजीत कुमार राॅय ने बताया कि घटना के बाद खातून रहमान को अकेला छोड़कर भाग गर्इ। रहामन मदद के लिए पड़ाेसियों के पास गया। पड़ोसी खातून को पकड़ने मे कामयाब रहे आैर पुलिस का सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि रहमान का गुप्तांग पूरी तरह नहीं कटा है लेकिन खून ज्यादा बह जाने के कारण वह गंभीर है।