धर्म की ठेकेदारी कर लोगों को लड़ाना बंद करें संगमा

Daily news network Posted: 2018-01-07 18:17:07 IST Updated: 2018-01-07 18:17:07 IST
  • असम के मंत्री हिमांता विश्व शर्मा गारेा हिल्स के टिकिरटिला में मेघालय के मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे।

गुवाहाटी।

असम के मंत्री हिमांता विश्व शर्मा गारेा हिल्स के टिकिरटिला में मेघालय के मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि केंद्र में आने वाला आधा फंड संगमा की ठेकेदारी में चला जाता है। आगामी मेघालय विधानसीाा चुनाव के बाद संगमा की ठेकेदारी बंद हो जायेगी। उन्होंने संगमा को भ्रष्ट मुख्यमंत्री बताया है आैर कहा है कि उन्होंने अपने पड़ोसी राजय असम से कुछ नहीं सीख है। मेघालय की शिक्षा व्यवस्था बेहद खराब है। 

 

 

 


उन्होंने कहा कि मेघालय के शिक्षकों की नियुक्ति में बड़ा घोटाला हुआ है। असम में शिक्षकों का सैलरी स्केल बहुत अच्छा है जबकि मेघालय में स्थिति बेहद ही खराब है। शिक्षकों का यहां सैलेरी स्केल कम है आैर आज तक सातवें वेतन आयोग कि सिफारिशें भी लागू नहीं की गर्इ है।  उन्होंने कहा कि मेघालय में एक भी मेडिकल काॅलेज तक नही है, भाजपा की सरकार आने से छह महीने बाद ही मेडिकल काॅलेज को काम शुरू हो जायेगा।

 

 


 

 आपको बता दें कि हिमांता ने संगमा पर धर्म की ठेकेदारी करने का आरोप भी लगाया है आैर कहा है कि धर्म की ठेकेदारी कर लोगों को आपस में लड़ाना बंद करें। हिमांता ने कहा कि यह समय बदलाव का है आैर दिन भाजपा के पक्ष में है। यहां भाजपा की सरकार आ रही है आैर कांग्रेस का सरकार जा रही है।