भाजपा विधायक का मुस्लिमों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

Daily news network Posted: 2018-04-03 16:08:48 IST Updated: 2018-06-23 14:58:07 IST
भाजपा विधायक का मुस्लिमों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
  • असम से भाजपा विधायक शिलादित्य देव ने मंगलवार को सनसनीखेज आरोप लगाए। मंगलवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में देव ने कहा

गुवाहाटी।

असम से भाजपा विधायक शिलादित्य देव ने मंगलवार को सनसनीखेज आरोप लगाए। मंगलवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में देव ने कहा कि असम में संचालित बांग्लादेशी कंपनियों के कई प्रतिनिधि, जिन्हें लॉन्ग टर्म वीजा प्रदान किया गया है, राज्य में अवैध गतिविधियां चला रहे हैं।

 


भाजपा विधायक ने बांग्लादेशी फूड एंड बेवरेज प्रोसेसिंग कंपनी प्रान (पीआरएएन) फूड्स लिमिटेड के एक प्रतिनिधि का उदाहरण भी दिया, जिसका नाम मोहम्मद रशीद फिरदौस है, जिसे तीन साल के लिए वीजा दिया गया था।

 बकौल देव, भारतीय पुलिस ने मोहम्मद रशीद फिरदौस को संदेहास्पद मूवमेंट्स और गतिविधियों के लिए चिन्हित किया है।

 

 


देव ने बांग्लादेशी कंपनियों के इस तरह के प्रतिनिधियों की एक सूची भी पेश की, जिनमें से कुछ को 4 से 5 साल तक का वीजा दिया गया है। देव ने कहा कि असम सरकार बांग्लादेशी मुस्लिमों को 4 से 5 साल के लिए वीजा दे रही है जो सही नहीं है। सरकार को यह पता है कि ये लोग जिहादी गतिविधियों में संलिप्त हो सकते हैं, इसके बावजूद उन्हें लॉन्ग टर्म वीजा दिया जा रहा है।

 

 


 शिलादित्य देव ने कहा, मैं और पथारकांडि से विधायक कृष्णेन्दु पाल व कुछ अन्य विधायक जल्द ही दिल्ली जाएंगे और इस लिस्ट के संबंध में विदेश मंत्रालय को जानकारी देंगे। देव ने कहा, हम कमीशन को जानकारी देंगे कि इन प्रतिनिधियों को लॉन्ग टर्म वीजा नहीं दिये जाने चाहिए क्योंकि ये लोग असम में लव जिहाद और अन्य गैर कानूनी गतिविधियां चला रहे हैं। ये लोग होटलों में नहीं रुकते हैं।

 


ये लोग किराये वाली अज्ञात जगहों पर रुकते हैं और वहां से गैर कानूनी गतिविधियां चलाते हैं। बहुत हो गया, अब स्थानीय प्रशासन को इस तरह के लोगों पर नजर रखनी होगी। वीजा लेकर कई बांग्लादेशियों ने कानूनी तरीके से असम में प्रवेश किया लेकिन बाद में वे गायब हो गए।