मुकुल संगमा के साथ खुली बहस के लिए तैयार हूं: लोथा

Daily news network Posted: 2017-10-29 12:02:05 IST Updated: 2017-10-29 12:02:05 IST
मुकुल संगमा के साथ खुली बहस के लिए तैयार हूं: लोथा
  • भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव एचबी लोथा ने कहा कि वह भ्रष्टाचार मामले पर मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के साथ चर्चा के लिए तैयार हैं।

शिलोंग।

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव एचबी लोथा ने कहा कि वह भ्रष्टाचार मामले पर मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के साथ चर्चा के लिए तैयार हैं।

 

 


ज्ञात हो कि लोथा ने बुधवार को मुख्यमंत्री के रूप में मुकुल संगमा को देश में सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री करार दिया था। अगले दिन संगमा ने इस तरह के बयान के लिए लोथा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी।

 


मुख्यमंत्री ने लोथा के बयान को गैर जिम्मेदार भी करार दिया था। हालांकि लोथा ने कहा कि मैंने जो कुछ शब्द बोले हैं उनके प्रति मेरा ख्याल है और मेरे पास सत्य को साबित करने के लिए तथ्यों और आंकड़े हैं। अगर चाहे तो मुख्यमंत्री संगमा के साथ मैं खुली बहस के लिए भी तैयार हूं।

 

 


लोथा के अनुसार वे मीडिया व्यक्ति, एनजीओ, छात्रों, चर्च नेताओं और संबंधित नागरिकों की उपस्थिति में खुली बहस में भाजपा का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं न्यूनतम पांच घंटे के लिए मुख्यमंत्री के साथ बहस करने के लिए तैयार हूं और मैं सभी पहलुओं को तथ्यों और आंकड़ों के साथ बयां करता हूं।