दोस्ती के चलते सिक्किम से हरियाणा पहुंची राममाया, बिछाया था हनी ट्रैप का जाल

Daily news network Posted: 2018-02-15 11:15:13 IST Updated: 2018-02-15 11:15:13 IST
दोस्ती के चलते सिक्किम से हरियाणा पहुंची राममाया, बिछाया था हनी ट्रैप का जाल
  • शहरवासी शोरूम संचालक को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले में मास्टर माइंड पवन काे अभी तक पुलिस नहीं पकड़ पार्इ है। हालांकि इस मामले से जुड़ी दोनों महिलाएं पुलिस के हत्थे लग चुकी है।

गंगटोक।

शहरवासी शोरूम संचालक को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले में मास्टर माइंड पवन काे अभी तक पुलिस नहीं पकड़ पार्इ है। हालांकि इस मामले से जुड़ी दोनों महिलाएं पुलिस के हत्थे लग चुकी है। तो वहीं पुलिस तीन आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की। सीआईए वन प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि हनी ट्रैप मामले का मुख्य आरोपी पवन वासी कैथल अभी फरार है। उसके पकड़े जाने पर ही अन्य किसी मामले में संलिप्तता सामने आएगी। पुलिस पूछताछ में तीनों युवकों टयोंठा वासी नवीन, मुंदड़ी कैथल वासी बलराज व गांव कमालपुर कैथल वासी वेदप्रकाश को पवन ने ही हनी ट्रैप में शामिल करने को राजी किया था।

 

 


 वहीं कुरुक्षेत्र की रहने वाली लता और सिक्किम वासी राममाया को इस खेल में मुख्य मोहरों की तरह इस्तेमाल करने को तैयार किया। पुलिस के मुताबिक इन पांचों की अभी तक कोई आपराधिक बैकग्राउंड सामने नहीं आई है। इन लोगों ने पहली बार ही ये सब किया।गौरतलब है कि गीता कॉलोनी वासी शोरूम संचालक अमन ने थाना के यूके में शिकायत दर्ज करवाई थी कि दो महिलाओं सहित तीन युवकों ने मिलकर उसे हनी ट्रैप मामले में फंसाकर 12 लाख का चेक ले लिया। साथ ही उसके कई लाख रुपए के गहने छीन लिए थे।

 


 

 अमन ने बताया था कि उसकी लता से जान पहचान थी। उसके साथ उसकी सहेली माया भी कई बार उसके शोरूम में आई। रविवार को वह पिहोवा जा रहा था। इस दौरान राममाया ने ज्योतिसर तक लिफ्ट मांगी। जैसे ही वे थर्ड गेट के नजदीक पहुंचे, तो राममाया ने किसी को फोन कर सूचना दी कि वह थर्ड गेट के पास पहुंचने वाली है। जब वे हनी ट्रैप रोड के नजदीक पहुंचे तो वहां स्कूटी सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।

 

 


एक ने खुद को महिला का पति बताया तो एक ने भाई। उसके साथ मारपीट की। तीनों ने मामले को रफा दफा करने को दस लाख रुपए की मांग की। साथ ही उसके दो सोने की अंगूठी, एक गले की चेन लॉकेट सहित, ब्रेसलेट व मोबाइल फोन छीन लिए। उसे काफी देर कार में घूमाते रहे। उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दी। अमन ने डर से युवकों को 12 लाख का चेक भरकर दे दिया। आरोपी उसे ब्रह्मसरोवर के नजदीक कार सहित छोड़ गए।

 


 दोस्ती के चलते सिक्किम से हरियाणा पहुंची राममाया

 21 वर्षीय राममाया सिक्किम की रहने वाली है। पिछले साल पवन सिक्किम गया था। जहां दोनों संपर्क में आए। उससे दोस्ती होने के बाद राममाया कैथल आ गई। करीब 15 दिन पहले वह कैथल से लता के पास दीदारनगर स्थित कमरे में रहने लगी। लता शादीशुदा है, लेकिन पति से अलग रहती है। उसकी भी पवन से जान पहचान थी। सभी ऐशोआराम की जिंदगी गुजर बसर करते। जल्द अमीर बनने के चक्कर में हनी-ट्रेप की योजना बनाई। पवन ने अमन को फंसाने की योजना बनाई।